Move to Jagran APP

पेट दर्द से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान

ललितपुर: कोतवाली अन्तर्गत शहर के मोहल्ला तालाबपुरा में बीती रात 1 युवक ने खुद को कमरे में बन्द कर मि

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:55 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:55 AM (IST)
पेट दर्द से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान
पेट दर्द से परेशान युवक ने आग लगाकर दी जान

ललितपुर: कोतवाली अन्तर्गत शहर के मोहल्ला तालाबपुरा में बीती रात 1 युवक ने खुद को कमरे में बन्द कर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। मरणासन्न हालत में परिजनों ने उसे उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन पेट दर्द से परेशान होकर आत्महत्या की बात बता रहे है।

prime article banner

मोहल्ला तालाबपुरा निवासी छुट्टन यादव (40) पुत्र अर्जुन सिंह अविवाहित था। वह सात भाइयों में छठवें नम्बर का था। शनिवार रात करीब 10.30 बजे वह खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। दरवाजा अन्दर से बन्द करने के बाद उसने खुद पर मिट्टी का तेल उढेलकर आग लगा ली। चीखपुकार सुनकर परिजनों के अलावा आसपास के लोग तत्काल भागकर मौके पर पहुँच गये। उन्होंने किसी प्रकार कमरे का दरवाजा तोड़ा, कमरे में छुट्टन फर्श पर झुलसी हुई अवस्था में पड़ा था। पास में ही मिट्टी तेल की कुप्पी पड़ी थी। यह देख परिजनों को सारा माजरा समझने में देर नहीं लगी। आनन-फानन में परिजन व आसपास के लोग उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये। जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के शव को अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों के अनुसार छुट्टन पेट दर्द की बीमारी से परेशान था, इस कारण उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.