Move to Jagran APP

भेद खुलने के डर से बहनोई ने पिया ज़हर

पाली का दरिन्दगी काण्ड निर्णायक मोड़ पर चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर झाँसी मेडिकल कॉलिज किया

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 01:00 AM (IST)
भेद खुलने के  डर से बहनोई ने पिया ज़हर
भेद खुलने के डर से बहनोई ने पिया ज़हर

पाली का दरिन्दगी काण्ड निर्णायक मोड़ पर

loksabha election banner

चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर झाँसी मेडिकल कॉलिज किया रिफर

पीड़िता के बयान और आरोपी से पूछताछ के बाद साफ होगी तस्वीर

ललितपुर ब्यूरो:

तहसील पाली में हाइस्कूल की छात्रा के साथ दरिन्दगी का मामला निर्णायक मोड़ में पहुंँच गया है। मेडिकल कॉलिज में पीड़िता के बयानों में भेद खुलने से पहले ही उसके बहनोई ने ज़हरीला पदार्थ पीकर जान देने का प्रयास किया। हालत गम्भीर होने पर उसे भी जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलिज रिफर कर दिया गया है। पीड़िता के बयान और आरोपी से पूछताछ के बाद वारदात की सही तस्वीर साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

पाली में बीते रविवार को एक परिवार में तिलकोत्सव में आई हाइस्कूल की छात्रा के साथ निर्जन स्थान पर हुई दरिदगी के मामले को जिले की पुलिस बेहद संजीदगी से ले रही थी। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने के बाद से पाली पुलिस जहाँ दरिदे की तलाश में सुरागरसी में जुटी थी, वहीं पूरे घटनाक्रम में पीड़िता का बयान सबसे महत्वपूर्ण कड़ी थी, जिसको लेकर मेडिकल कॉलिज में उपचार करा रही पीड़िता की हालत सामान्य होने का इतजार किया जा रहा है। हालाकि होश में आने के बाद पुलिस पिछले दो दिनों से बयान दर्ज करने का प्रयास कर रही है, लेकिन गहरे आघात के चलते पीड़िता कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। आखिरकार चिकित्सकों की सलाह पर चिकित्सकों ने शनिवार को पीड़िता का बयान दर्ज करने का निर्णय लिया, जिसके ठीक पहले ललितपुर के मोहल्ला खिरकापुरा में शुक्रवार रात पीड़िता के रिश्ते में बहनोई लगने वाले धनीराम (34) पुत्र लखन कुशवाहा ने जहर पी लिया। रात लगभग 10 बजे परिजन उसे इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल पहुँचे, जहाँ हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे भी मेडिकल कॉलिज रिफर कर दिया। मेडिकल कॉलिज झाँसी में शनिवार दोपहर महिला थानाध्यक्ष रेहाना यास्मीन खान ने पीड़िता का बयान दर्ज करने का प्रयास किया, लेकिन पहले चरण में पीड़िता सवालों के जबाव नहीं दे पाई, जिसके बाद दूसरे चरण में दोपहर बाद बयान की प्रक्रिया अपनाई जाएगी, वहीं जहरीला पदार्थ पीकर मेडिकल कॉलिज में उपचार करा रहे बहनोई की स्थिति भी पूछताछ की नहीं है, जिसके चलते उसकी हालत में सुधार होने तक इतजार किया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जाँच के दौरान इस बात के पक्के सुबूत हाथ लगे हैं कि खिरकापुरा निवासी बहनोई ने ही मासूम साली के साथ ज्यादती का प्रयास किया या इस षड़यंत्र में शामिल है। उसके हाथ में भी खरोंच के निशान है, जो लगभग छह दिन पुराने प्रतीत हो रहे है।

::

बाक्स में,

सपा नेताओं ने की दोषी

को गिरफ्तार करने की माँग

समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष ज्योति सिंह लोधी के नेतृत्व में सपा नेताओं ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह को ज्ञापन देकर नाबालिग छात्रा के साथ घटित वारदात का खुलासा करने तथा दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले की शीघ्र गिरफ्तारी की माँग उठाई। ज्ञापन देते समय जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता, राजेश यादव, नेपाल सिंह, गिरधारी यादव, अजीज कुरैशी, विजय यादव, शिवम मिश्रा, सेतू यादव, निजाम शाह, मोनू यादव, राजविन्दर यादव एवं आसिफ कुरैशी आदि सपा नेता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.