Move to Jagran APP

सीतापुर में हादसा, लखीमपुर में पसरा मातम

सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में सीतापुर में सड़क हादसे में।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 10:56 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 06:04 AM (IST)
सीतापुर में हादसा, लखीमपुर में पसरा मातम
सीतापुर में हादसा, लखीमपुर में पसरा मातम

लखीमपुर: बुधवार की सुबह शहर में एक साथ दो मनहूस खबरों को लेकर आई। पहली उस मनहूस सड़क हादसे की थी जिसमें एक शादी समारोह से वापस लौट रहे एक व्यापारी व उनकी सास समेत तीन लोगों की मौत हो गई, तो दूसरी खबर शहर के एक वरिष्ठ अधिवक्ता की हृदय गति रुकने से मौत की थी। शहर अपनी रफ्तार पकड़ता उससे पहले ही शहर के पॉश इलाके काशीनगर में लोगों की चहलकदमी तेज हो चुकी थी। वहां रहने वाले व्यापारी तिमल बेरी के घर के दरवाजे पर लोग भीड़ लगा रहे थे। जो आ रहा था वह यहीं कह रहा था कि ये गलत हुआ और उनसे तो रात ही में फोन पर बात हुई थी।

loksabha election banner

घरवालों के मुताबिक मंगलवार को मौसम सर्द था लेकिन लखनऊ के निराला नगर में आयोजित एक शादी समारोह में जाना भी जरूरी था। लिहाजा मंगलवार की शाम व्यापारी तिमल बेरी अपनी सास विनोदनी गुप्ता के साथ अपनी कार से रवाना हुए। शादी समारोह को अच्छे से अटेंड कर वह दोनो अपने दोस्त हर प्रसाद गुप्ता के साथ वापस लौट रहे थे तभी सिधौली के पास आई एक जोरदार आवाज के साथ बेरी व उनकी सास की हीं कार चला रहे ड्राइवर अंसार की भी मौत मौके पर ही हो गई। जबकि व्यापारी के दोस्त हर प्रसाद की हालत गंभीर है। तिमल बेरी के दो पुत्रों में हर्षित शहर के अवध मशीनरी स्टोर का संचालन देखते हैं जबकि मनीष गुड़गांव में सर्विस करते हैं। हादसे की सूचना पाकर गुड़गांव में नौकरी कर रहा मनीष भी आ गया और अपने पिता का शव देख जोर-जोर से चीखने लगा। लोग उसे समझाते नजर आए लेकिन एक साथ दो चिताएं जब घर से निकलीं तो इस मंजर ने सभी की आखें नम कर दीं।

नहीं रहे वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेंद्र

शहर के मेन रोड निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता और व्यापारी वीरेंद्र गुप्ता का मंगलवार रात हृदय गति रुकने निधन हो गया। वह 82 वर्ष के थे। वह अपने पीछे एक भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनके एक बेटा आशू और तीन बेटियां अंजू, डिपल और अर्चिता हैं। दिन भर उनके आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने आते रहे। वीरेंद्र अर्बन बैंक के पूर्व प्रवर्तक व संचालक भी रहे। उनके निधन से कई सामाजिक संगठनों ने शोक प्रस्ताव पारित किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.