Move to Jagran APP

गोला और आसपास इलाके में चोरों की दहशत

- और क्षेत्र में चोरों की दहशत व्याप्त है। बुधवार को दिन दहाड़े नगर के मोहम्मदी रोड स्थित पटेल चौराहे के पास से

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:46 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:46 PM (IST)
गोला और आसपास इलाके में चोरों की दहशत
गोला और आसपास इलाके में चोरों की दहशत

लखीमपुर) : इन दिनों नगर और क्षेत्र में चोरों की दहशत व्याप्त है। बुधवार को दिनदहाड़े नगर के मोहम्मदी रोड स्थित पटेल चौराहे के पास से 86 हजार कैश समेत पिकअप चोरी हुई, पश्चिमी दीक्षिताना में बाइक सवार उचक्के झपट्टा मारकर युवक से उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। वहीं इसी रात कोतवाली क्षेत्र के ही अलीगंज कसबा में परचून और सराफ की दुकान में चोरों ने छत और दीवार काटकर जेवर, नकदी समेत लाखों का सामान पार कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज चौकी कसबा में बुधवार की रात चोर पड़ोस की खोखानुमा दुकानों के सहारे कसबा निवासी अर¨वद गुप्ता की लखीमपुर रोड स्थित परचून की दुकान छत पर चढ़ गए। चोर जीने की दीवार तोड़कर नीचे आ गए और अंदर से शटर तोड़कर दुकान के अंदर पार्टी को देने के लिए दराज में रखे दो लाख 70 हजार रुपये चोरी कर लिए। बुधवार की रात में ही चोर पड़ोस में शिवपुरी निवासी श्यामबाबू की सर्राफ की दुकान की छत पर जा चढ़े। पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि चोरों ने दुकान से 10 ग्राम सोना, दो किलो चांदी के आभूषण, एक एलईडी कैमरा, हार्डडिस्क और ग्राहकों का जेवर सहित लाखों का सामान पार कर दिया है। चौकी से चंद कदमों की दूरी पर एक साथ हुई दो चोरियों से कस्बा और क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज महेश गंगवार ने मौका मुआइना कर पीड़ितों की तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ममरी : थाना पुलिस ने केशवापुर चौराहा स्थित सराफा की दुकानों में पिछवाड़े से नकाब लगाकर हुई लाखों की चोरी के मामले में ग्राम भल्लिया बुजुर्ग निवासी दुकानदार स्वामी संतोष कुमार सोनी की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश और छानबीन शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर राजवीर ¨सह ने इसे मामूली चोरी बताया है उनका तर्क है कि सुनसान स्थान पर बनी दुकानों में सोने चांदी का इतना सामान रखे जाने का कोई औचित्य ही नहीं है, फिर भी उनकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.