Move to Jagran APP

मोदी के जन्मदिन पर मझरा पूरब से लखनऊ के लिए बस सेवा शुरू

संवादसूत्र ढखेरवा (लखीमपुर) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को क्षेत्र के मंझरा पूरब से लखनऊ के लिए एक निजी बस का संचालन निघासन विधायक शशांक वर्मा और जिले के समाजसेवी मोहन बाजपेई ने ढखेरवा में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस बस के संचालन से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है। ज्ञात हो कि मंझरा पूरब जनपद खीरी और बहराइच का बॉर्डर एरिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:07 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 10:07 PM (IST)
मोदी के जन्मदिन पर मझरा पूरब से लखनऊ के लिए बस सेवा शुरू
मोदी के जन्मदिन पर मझरा पूरब से लखनऊ के लिए बस सेवा शुरू

लखीमपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को क्षेत्र के मंझरा पूरब से लखनऊ के लिए एक निजी बस का संचालन निघासन विधायक शशांक वर्मा और जिले के समाजसेवी मोहन बाजपेयी ने ढखेरवा में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस बस के संचालन से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है।

loksabha election banner

मझरा पूरब जनपद खीरी और बहराइच का बॉर्डर एरिया है। जिस कारण आसपास इलाके के लोगों को प्रतिदिन प्रदेश की राजधानी लखनऊ आने-जाने के लिए विधायक के प्रयास से बस सेवा शुरू होने से काफी सुविधा मिलेगी। बस संचालक मोहन बाजपेयी ने बताया कि यह बस मझरा पूरब से प्रतिदिन सुबह 5 बजे रवाना होगी जोकि ढखेरवा, शारदानगर और जिला मुख्यालय होते हुए लखनऊ पहुंचेगी। लखनऊ से मंझरा पूरब के लिए सायं 5 बजे वापस रवाना होगी। बाजपेयी ने बताया कि यह बस समाज सेवा के लिए शुरू की गई है। इस बस पर जहां आम यात्री कम पैसे में यात्रा कर सकेंगे, तो वही असहाय व्यक्ति निश्शुल्क यात्रा कर सकेंगे। बस संचालन कार्यक्रम से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिन काफी उत्साहपूर्वक मनाते हुए ढखेरवा चौराहे स्थित डॉ. बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर प्रतिमा स्थल पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता की अलख जगाते हुए बाबासाहेब को माल्यार्पण किया। इस मौके पर संगठन के कमलेश मिश्रा मोनू, विनोद लोधी, दिलीप शुक्ला, बलराम जायसवाल समेत बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.