Move to Jagran APP

SSP के गनर ने लगाई फांसी, छह महीने पहले फेसबुक पर प्यार फिर की थी शादी

बागपत जिले का रहने वाला था सिपाही। छह महीने पहले हुआ था फेसबुक पर प्यार। आत्महत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 03:39 PM (IST)
SSP के गनर ने लगाई फांसी, छह महीने पहले फेसबुक पर प्यार फिर की थी शादी
SSP के गनर ने लगाई फांसी, छह महीने पहले फेसबुक पर प्यार फिर की थी शादी

लखीमपुर(जेएनएन)। एएसपी घनश्याम चौरसिया के गनर ने सोमवार दोपहर को अपने किराये के मकान में फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस के साथ ही एसपी राम लाल वर्मा व एएसपी ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। गनर के आत्महत्या करने का कारण नहीं पता चला है। हालांकि आसपास के लोग पति-पत्नी में झगड़ा होने के बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

घटना शहर के मुहल्ला सिकटिहा की है। यहां राधेश्याम चौधरी के मकान में एएसपी का गनर रवि तोमर (25) पुत्र सत्येंद्र सिंह अपनी पत्नी पूजा चौधरी के साथ किराए से रहता था। सोमवार दोपहर करीब दो बजे रवि ने मकान की ऊपरी मंजिल के कमरे में पंखे से कपड़े के फंदे में लटककर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो वह चीख-पुकार करने लगी। इस पर आसपास के लोग आ गए और सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर में ही सदर कोतवाल अशोक कुमार पांडेय दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी राम लाल वर्मा, एएसपी घनश्याम चौरसिया व सीओ सिटी आरके वर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना कर रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। रवि मूल रूप से बागपत जिले के थाना रमाला अंतर्गत ग्राम कडेरा का निवासी था। वह 2016 बैच का आरक्षी था और भर्ती के बाद से ही लखीमपुर में तैनात था। आसपास के लोगों का कहना है कि पति-पत्नी में रात में किसी बात पर झगड़ा हो रहा था। दोपहर में भी बहस हुई, जिसके बाद ही रवि ने फांसी लगा ली। एसपी राम लाल वर्मा ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल पारिवारिक विवाद व अन्य पहलुओं पर जांच केंद्रित है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

पूजा से किया था प्रेम विवाह, घर वालों को नहीं है पता
आरक्षी रवि तोमर ने अलवर, राजस्थान की मूल रूप से निवासी पूजा चौधरी के साथ करीब छह माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी, जो जल्दी ही प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और पूजा यहां आकर रवि के साथ रहने लगी। हालांकि रवि की शादी के बारे में उसके घर वालों को कुछ नहीं पता है। सोमवार को रवि के आत्महत्या करने के बाद जब पुलिस ने उसके परिवारीजनों को इसकी सूचना दी तो रवि के पिता सत्येंद्र ङ्क्षसह ने यही बताया कि उनका बेटा अविवाहित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.