Move to Jagran APP

थम नहीं रहा आतंकी हमले पर लोगों का गुस्सा, विरोध जारी

क्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्मक्कह्वद्य2ड्डद्वड्ड ड्डह्लह्लड्डष्द्म

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:00 PM (IST)
थम नहीं रहा आतंकी हमले पर लोगों का गुस्सा, विरोध जारी
थम नहीं रहा आतंकी हमले पर लोगों का गुस्सा, विरोध जारी

लखीमपुर : जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद शहर के लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी क्रम में शहर के युवाओं ने उदयपुर गोला रोड से सदर चौराहे तक एक जुलूस निकाला। युवाओं ने गुस्से का इजहार करते हुए जल्द से जल्द आतंकवादियों और पाकिस्तान के पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। विरोध के साथ युवाओं ने सदर चौराहा जाम किया। बाद में कैंडल मार्च कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान जुलूस में बड़ी संख्या में युवाओं ने तिरंगे लहराए और ¨हदुस्तान ¨जदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। कार्यक्रम के दौरान रोहित गुप्ता, अकरम शाह, पंकज वर्मा, कुंवर विकेन्श छोटू, अमन वर्मा, अभय, धर्मेश वर्मा, कलामुद्दीन, दीपक वाल्मीकि, उत्कर्ष गुप्ता, पर¨मदर वाल्मीकि आदि बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहे।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने भी जिला मंत्री संजय कुमार मिश्र के नेतृत्व में जुलूस निकाला। पुलवामा के शहीदों की स्मृति में सभा जिला बेसिक शिक्षाधिकारी कार्यालय से गुरु गो¨वद ¨सह चौक तक कैंडल मार्च निकाला और अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार मिश्र ने की। इस मौके पर प्रमुख रूप से मधु भार्गव, सरोज ¨सह, डॉ. रवींद्र यादव, अंजनी वर्मा, गीतिका सृष्टि यादव अनूप मिश्र, कौशल, पंकज सोनी दिलीप मिश्रा उपस्थित रहे।

जंगबहादुरगंज : कस्बे के युवाओं ने हाइवे पर आक्रोश रैली निकालने के साथ ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान व आतंकवाद का पुतला फूंका। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ ही पाकिस्तान पर हमला करने की आवाज बुलंद की।

मोहम्मदी : कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों की कायराना हरकत से शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की शहादत का बदला लेने की मांग हर ओर उठ रही है। जिसे लेकर संवेदना प्रकट करते हुए राधा कृष्ण विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रामकुमार यादव ने बच्चों को विद्यालय प्रांगण में शहीदों को श्रदांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट मौन रखा और बच्चों ने भी शहीद जवानों के लिए कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। ब्राह्मण वेलफेयर फाउंडेशन की नगर इकाई के सदस्यों और पदाधिकारियों द्वारा पुलवामा हमले में वीर शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर एक शोकसभा का आयोजन किया गया।

गोला गोकर्णनाथ : पिपरिया धनी में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना के बाद आक्रोश अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है, लोग इतने आक्रोशित हैं कि हर किसी की जुबान पर पाकिस्तान और उनके समर्थित आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग लगातार उठ रही है। रविवार की शाम विश्व ¨हदू रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र कनौजिया उर्फ (नौरंग) के नेतृत्व में बाइक रैली निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

संपूर्णानगर: सोमवार देर शाम को त्रिकोलिया पढुआ में भी लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। वहीं पर दो मिनट का मौन रखकर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई।

मैगलगंज: कस्बे में पुलवामा हमले में शहीद हुए वीरों के सम्मान में सैनिक संजीवनी स्कूल ने रैली निकाली। पुलवामा में हुए हमले में शहीद हुए सैनिकों के प्रति आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। सैनिक संजीवनी स्कूल के छात्रों ने मैगलगंज में रैली निकालकर पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर अपना आक्रोश जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.