Move to Jagran APP

Lakhimpur News: पहले पालतू कुत्ते ने काटा फिर मालिक ने फोड़ दिया सिर, शिकायत करने पर हुआ बवाल

मामला गोला रोड मुहल्ला गोटय्याबाग अजय मोटर्स के पास का है। सानू देर रात अपने घर लौट रहा था उसी गली में मनोज का भी घर है। उसका पालतू कुत्ता बाहर खड़ा हुआ था जिसने सानू को दौड़ाकर काट लिया।

By rakesh mishraEdited By: Shivam YadavPublished: Sun, 18 Sep 2022 12:16 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 06:02 AM (IST)
Lakhimpur News: पहले पालतू कुत्ते ने काटा फिर मालिक ने फोड़ दिया सिर, शिकायत करने पर हुआ बवाल
कुत्ता काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। कुत्ता काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। कुत्ते के मालिक मनोज और दूसरे युवक सानू में जमकर लात घूसे चले। इसमें कुत्ता काटने से घायल हुए युवक का सिर फट गया और काफी चोटें भी आईं। 

prime article banner

मामला गोला रोड मुहल्ला गोटय्याबाग अजय मोटर्स के पास का है। सानू देर रात अपने घर लौट रहा था, उसी गली में मनोज का भी घर है। उसका पालतू कुत्ता बाहर खड़ा हुआ था जिसने सानू को दौड़ाकर काट लिया। जब इसकी शिकायत सानू ने मनोज से की तो उसने भी सानू से मारपीट की। 

अक्सर लोगों से होती है कहासुनी

घटना के दौरान वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वहां के लोगों ने बताया कि यह कुत्ता जब खुला होता है तो अक्सर गली से निकलने वालों के ऊपर भौंकता है। कई बार तो निकलने वालों को काटने के लिए दौड़ाता भी है। इस बात को लेकर कुत्ते के मालिक मनोज से अक्सर लोगों की कहासुनी होती रहती है।

गली के लोगों की मानें तो कुत्ता काटने से घायल हुए युवक सानू की तो इस बात को लेकर मनोज से कई बार लड़ाई हो चुकी है। पुलिस की दो यूपी 112 की गाड़ियां और संकटा देवी पुलिस चौकी से इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मनोज को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई। 

सानू मौके पर नहीं मिला। शनिवार सुबह पुलिस सानू को भी उसके घर से कोतवाली ले गई है। मनोज मूसाराम फाइनेंस में कर्मचारी है, वहीं सानू की हाथीपुर में कबाड़ की दुकान है।

ग्रामीणों के सामने बाघ ने किया बछड़े का शिकार

लखीमपुर। संपूर्णानगर मार्ग पर नौरंगपुर की नई बस्ती में बाघ ने दिनदहाड़े बछड़े का शिकार कर लिया। उस समय ग्रामीण सड़क पर मौजूद थे, जो बाघ को देखकर भाग खड़े हुए। शनिवार को बाघ नौरंगपुर की नई बस्ती के सामने दिखा।

बाघ ने सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशुओं में से एक बछड़े पर हमला कर उसे शिकार बना लिया। इससे पहले बाघ नौरंगपुर में बलराज सिंह व अमरजीत सिंह के फार्म के पास गन्ने के खेत में देखा गया था। वहां से बाघ नई बस्ती पहुंच गया और दोपहर करीब 12 बजे बछड़े का शिकार किया। 

बरसात के बाद लोग सड़क पर निकले थे

घटना के समय बरसात बंद थी जिससे गांव के तमाम लोग सड़क पर खड़े थे। अचानक बाघ की दहाड़ सुनाई दी और जब तक वे कुछ समझ पाते बाघ बछड़े पर टूट पड़ा। यह देखकर ग्रामीण घरों में छिप गए। 

थोड़ी देर बाद कुछ लोग हिम्मत करके बाहर निकले तो देखा कि बाघ अपने शिकार को खींचकर ले जा रहा था, लेकिन ग्रामीणों की आहट मिलते ही वह शिकार छोड़कर चला गया। 

मौके पर पहुंचे रेंज कर्मियों ने ग्रामीणों को सतर्कता बरतने की सलाह दी है साथ ही देर शाम घर से बाहर न आने का अनुरोध किया है। ग्रामीणों को समूह में शोर मचाते हुए खेतों में जाने की सलाह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.