Move to Jagran APP

Lakhimpur News: भैंस की रगड़ से बीम गिरा, नीचे दबी महिला की मौत, गलत इलाज से गई लड़की की जान

गांव की मूला देवी (52) पत्नी रामगोपाल शनिवार को दिन में घर में बंधी भैंस को खोलने गई थीं। जब मूला देवी ने भैंस को खोला तो उसने भागने का प्रयास किया और घर के पिलर से जाकर पीठ रगड़ने लगी।

By punesh vermaEdited By: Shivam YadavPublished: Sat, 19 Nov 2022 09:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 07:13 AM (IST)
Lakhimpur News: भैंस की रगड़ से बीम गिरा, नीचे दबी महिला की मौत, गलत इलाज से गई लड़की की जान
मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। बबौरा के मजरा चौरी खुर्द में घर का बीम गिरने से महिला की उसके नीचे दबकर मौत हो गई। गृहस्वामिनी की मौत से परिवारजन में कोहराम मचा हुआ है।

loksabha election banner

गांव की मूला देवी (52) पत्नी रामगोपाल शनिवार को दिन में घर में बंधी भैंस को खोलने गई थीं। जब मूला देवी ने भैंस को खोला तो उसने भागने का प्रयास किया और घर के पिलर से जाकर पीठ रगड़ने लगी। उसके दबाव से पिलर गिर पड़ा और बीम भी भरभरा कर गिर गया। 

मूला देवी बीम के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गई। टिन से बने घर को गिरते देख परिवार के अन्य लोग दौड़कर आए और मूला देवी को किसी तरह निकालकर जिला अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में हालत खराब होने पर शारदानगर में प्राइवेट चिकित्सक के यहां दिखाया, पर तब तक मूला देवी ने दम तोड़ दिया था। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

झोलाछाप के इलाज से लड़की की मौत

हैदराबाद के ग्राम रोशननगर स्थित झोलाछाप के इलाज से लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसके बाद आक्रोशित परिवारजन ने लापरवाही का आरोप लगाकर क्लीनिक पर हंगामा किया। रामपुर डाटपुर निवासी पवन अपनी तीन वर्षीय पुत्री पायल का उक्त क्लीनिक पर इलाज करा रहा था। सूचना पर पुलिस भी मौके पहुंची, जिसके बाद मृतका के परिवारजन व झोलाछाप के बीच समझौता हो गया। मृतका के परिवारजन ने पुलिस कार्यवाही से इन्कार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.