PreviousNext

छली गई युवती, धर्म परिवर्तन के बाद निकाह और फिर बेवफाई

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 01:13 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 03:18 PM (IST)
छली गई युवती, धर्म परिवर्तन के बाद निकाह और फिर बेवफाईछली गई युवती, धर्म परिवर्तन के बाद निकाह और फिर बेवफाई
पति की बेवफाई से आहत युवती को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और वह अपने घरवालों के साथ वापस चली गई। अल्पावास की अधीक्षिका राधा गुप्ता ने युवती को परिवारीजनों के सिपुर्द कर दिया है।

लखीमपुर (जेएनएन)।  जिस प्यार के नाम पर चट्टानों से भी टकरा जाने के दावे होते हैं, उसी प्यार ने प्रतापगढ़ की युवती को दिल्ली में ठग लिया। छली गई युवती अब अपने घर वापस चली गई है। 

प्यार के हाथों छली गई इस युवती ने पहले तो अपने गैर धर्म के प्रेमी संग निकाह करने के लिए धर्म परिवर्तन किया, कुछ ही महीने वह अपने पति के साथ रह पाई कि उसके प्रेमी को तलाशते पुलिस उसके गांव घर तक आ पहुंची और यहीं पर उसके प्रेमी की हिम्मत दम तोड़ गई। जिले में वह गोला कोतवाली के सामने प्रेमिका से पत्नी बनी युवती को छोड़कर भाग गया। पति की बेवफाई से आहत युवती को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और वह अपने घरवालों के साथ वापस चली गई।  

गोला कोतवाली के गांव दतेली का रहने वाला युवक असलम पिछले कई वर्ष से दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता था। यहीं उसका युवती से प्रेम प्रसंग चल पड़ा। युवती प्रतापगढ़ की रहने वाली है और दिल्ली में अपनी बहन के घर रह रही थी। करीब तीन महीने पहले असलम प्रेमिका को बहला फुसला कर खीरी जिले के कस्बा गोला के एक गांव में ले आया।

यहां पर युवती का बाकायदा धर्म परिवर्तन कराकर उसका नाम भी बदला। युवती के परिवारीजन उसे तलाश रहे थे। इसी बीच उन्हें पड़ोस में रह रहे युवक के भी उसी दिन से लापता होने की जानकारी मिली। इस पर उन्होंने दिल्ली के गोङ्क्षवदपुरी थाने में पुलिस को सूचना दी। परिवरीजनों ने शक के आधार पर प्रेमी के खिलाफ बहला -फुसला कर भगा ले जाने के आरोप में दिल्ली पुलिस को पत्र भी दिया। इसके बाद प्रेमी के घर का पता भी खंगाल लिया। 

दिल्ली पुलिस के दारोगा अशोक कुमार व महिला सिपाही संगीता ने खीरी जिले की पुलिस को घटना की जानकारी दी। खीरी पुलिस प्रेमी को तलाश कर रही है इसकी जानकारी जब प्रेमी को हुई तो वह अपनी प्रेमिका व कथित पत्नी को कोतवाली गोला के बाहर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने युवती को महिला अल्पावास में आश्रय दिलाया इसके साथ ही गोला पुलिस ने युवती के संबंध में दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया। युवती के परिवारीजनों के आने पर युवती ने उनके साथ जाने की इच्छा जताई। अल्पावास की अधीक्षिका राधा गुप्ता ने युवती को परिवारीजनों के सिपुर्द कर दिया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Girl cheated in Love by Boy Friend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'मोगली गर्ल' को अपनी बेटी बताने वाली एक और महिला आई सामनेट्रैक्टर में ले जाई जा रही शीशम की लकड़ी पकड़ी