Move to Jagran APP

लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, निकला आपसी विवाद

शहर के अशोक चौराहे पर उच्चकों द्वारा कार चालक से मारपीट कर 55 सौ रूपये लूट की खबर ने पुलिस को खूब छकाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:24 PM (IST)
लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, निकला आपसी विवाद
लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, निकला आपसी विवाद

लखीमपुर : शनिवार का दिन गोला पुलिस के लिए बेहद काफी चुनौती भरा रहा। शहर के अशोक चौराहे पर उचक्कों द्वारा कार चालक से मारपीट कर 55 सौ रूपये लूट की खबर ने पुलिस को खूब छकाया। पुलिस की जांच में मामला आपसी विवाद का निकला और पुलिस ने दोनों पक्षों को शांतिभंग की आशंका में चालान भेज दिया।

prime article banner

शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे अशोक चौराहे पर एक कार को बाइक पर सवार दो लोगों ने ओवरटेक कर रोक लिया और कार चालक से मारपीट करते हुए पर्स व कार की चाभी लेकर भाग निकले। अलसुबह हुई लूट की वारदात से पुलिस में हडकंप मच गया और हरकत में आई पुलिस ने बाइक सवारों का तलाश शुरू कर दी। काफी मशक्त के बाद बाइक सवार दोनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिनके कब्जे से पुलिस ने कार की चाभी बरामद कर ली। पुलिस की पूछताछ में घटना लूट की न होकर आपसी विवाद निकला। एसआई योगेश शंखधार ने बताया कि भीरा थाना क्षेत्र के नौसर गुलरिया निवासी सन्दीप मिश्रा कार से मोहम्मदी रोड पर जा रहा था। इसी दौरान संदीप मिश्रा ने बाइक में हल्की टक्कर मारकर भागने लगा। बाइक पर सवार मोहल्ला मुन्नूगंज निवासी आशीष गुप्ता व कुम्हारन टोला निवासी अभिषेक गुप्ता ने कार का पीछा कर अशोक चौराहे पर रोक लिया और दोनों पक्षों में हाथापाई हुई। इसके बाद युवक कार की चाभी निकालकर भाग निकले। पुलिस ने दोनों पक्षों को शांतिभंग की आशंका में चालान भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.