Move to Jagran APP

ब्लैकआउट के कारण भूमिपूजन कार्यक्रम से हुए वंचित

जेई की अनदेखी ने बढ़ाई मुसीबतें। आधा कस्बा जंगबहादुरगंज अंधेरे में डूबा। लोगों को भूमिपूजन की कवरेज देखने को नहीं मिल सकी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 10:52 PM (IST)
ब्लैकआउट के कारण भूमिपूजन कार्यक्रम से हुए वंचित
ब्लैकआउट के कारण भूमिपूजन कार्यक्रम से हुए वंचित

लखीमपुर : कस्बा जंगबहादुरगंज में नखासा बाजार गेट के करीब रखा ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण आधे कस्बे में ब्लैकआउट की स्थित बन गई। आधे दिन के बाद से बिजली न मिल पाने के कारण रामभक्तों में बिजली विभाग के स्थानीय जिम्मदारों के खिलाफ खासा आक्रोश नजर आया। लोगों को भूमिपूजन की कवरेज देखने को नहीं मिल सकी। दोपहर में ही ट्रांसफार्मर जलने की जानकारी होने के बाबजूद लापरवाही का आलम यह रहा कि लाइनमैन से लेकर अवर अभियंता तक बचते दिखे। जेई से जब यहां के लोगों ने ट्रांसफार्मर बदलवाने की मांग कि तो पहले उन्होंने आनाकानी की फिर लोगों से ट्रांसफार्मर लो¨डग अनलो¨डग के लिए जेसीबी तथा स्टोर से लाने के लिए वाहन की व्यवस्था करने की शर्त रख दी। जिस पर लोगों द्वारा एतराज जताने पर जेई कहा कि क्या मैं पीठ पर रख कर लाऊं या बाइक पर। मेरे पास कोई व्यवस्था नहीं है। जबकि मोहम्मदी से इससे पहले वाहन या ट्रांसफार्मर न मिल पाने की स्थित में मोबाइल ट्रांसफार्मर से बिजली सप्लाई की जा चुकी है ।

loksabha election banner

विभाग को ट्रांसफार्मर जलने की सूचना दे दी है। जब विभाग ट्रांसफार्मर भेजेगा तब लगवाया जाएगा। इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है। आरके चौधरी अवर अभियंता, जंगबहादुरगंज पावर हाउस ट्रांसफार्मर बदलवाने की व्यवस्था करायी जा रही है। जेई को इसके लिए बोल दिया गया है। जल्द बिजली समस्या का समाधान कराया जाएगा । जगदीश कुमार, एसडीओ मोहम्मदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.