Move to Jagran APP

लखीमपुर खीरी में स्कूल जा रहे कक्षा चार के बच्चे का अपहरण

लखीमपुर खीरी में गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र के सेंट जांस स्कूल में कक्षा चार के एक छात्र का अपहरण कर लिया गया। कुशाग्र उर्फ लिटिल ई-रिक्शा पर बैठकर अपने स्कूल जा रहा था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 12:43 PM (IST)
लखीमपुर खीरी में स्कूल जा रहे कक्षा चार के बच्चे का अपहरण
लखीमपुर खीरी में स्कूल जा रहे कक्षा चार के बच्चे का अपहरण

लखीमपुर खीरी (जेएनएन)। बैखौफ बदमाशों ने आज दिन में पुलिस को कड़ी चुनौती दी है। यहां गोला गोकर्ण नाथ क्षेत्र में ई-रिक्शा से स्कूल जा रहे कक्षा चार के एक बच्चे को अगवा कर लिया गया। बच्चे के परिवार के लोग थाना में मौजूद हैं। 

loksabha election banner

लखीमपुर खीरी में गोला गोकर्णनाथ क्षेत्र के सेंट जांस स्कूल में कक्षा चार के एक छात्र का अपहरण कर लिया गया। कुशाग्र उर्फ लिटिल ई-रिक्शा पर बैठकर अपने स्कूल जा रहा था। इसी बीच कार सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा को किनारे रुकवाया। इसके बाद दो बदमाशों ने कुशाग्र को ई-रिक्शा से उतार कर अपनी कार में बैठा लिया।

इसके बाद कार लेकर फरार हो गए। दिनदहाड़े की इस घटना से शहर में काफी खलबली मच गई है। पुलिस ने शहर की सीमा पर जांच बढ़ा दी है। कुशाग्र के पिता के साथ माता तथा परिवार के अन्य लोग गोला गोकर्ण नाथ थाना प्रांगण में मौजूद हैं। 

गोला में बच्चे के अपहरण का मामला। संदेह के आधार पर ई-रिक्शा वाले को पुलिस कस्टडी में ले लिया गया है। एसपी डा. एस चन्नप्पा, विधायक रोमी साहनी के आवास पर बैठकर घटना की पड़ताल कर रहे हैं। लगभग 10 वर्ष के बच्चे के अपहरण की घटना के बाद शहर में सनसनी का माहौल है। विभिन्न व्यापार मंडल क्षत्रिय महासभा के लोग कोतवाली में एकत्र हैं लोग अत्यंत गंभीर घटना मान रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.