Move to Jagran APP

Lakhimpur: कोआपरेटिव बैंक की शाखा का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास, सफाईकर्मी की सतर्कता से भागे

Lakhimpur Crime News बैंक से चंद कदमों की दूरी पर ही तहसीलदार विनोद कुमार गुप्ता का आवास भी है। इसके बावजूद ऐसी घटनाएं हो रही हैं। इससे सुरक्षा व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है। पुलिस लगातार पेट्रोलिंग करे तो ऐसा न हो।

By Dharmesh Kumar ShuklaEdited By: Vikas MishraPublished: Fri, 18 Nov 2022 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 03:38 PM (IST)
Lakhimpur: कोआपरेटिव बैंक की शाखा का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास, सफाईकर्मी की सतर्कता से भागे
Lakhimpur Crime News: लगभग दस साल पहले भी एक बार बैंक में मेन गेट का ताला टूट चूका है।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। बृहस्पति की रात अलीगंज रोड कृषि उत्पादन मंडी समिति में स्थित जिला सहकारी बैंक के मेन गेट और कैश रूम के ताले चोरों ने तोड़ दिए, हालाकि चोर कैश ले जाने में सफल नहीं हो सके। इसी के साथ चोरी की एक बड़ी वारदात होते-होते टल गई।

loksabha election banner

शाखा प्रबंधक सुनील कुमार मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि रोजाना कि तरह बृहस्पति की शाम लगभग साढ़े पांच बजे वह बैंक के मेन गेट मे ताला डालवाकर पूरे स्टॉफ के साथ घर गए थे । जब सुबह नौ बजकर बीस मिनट पर बैंक कर्मी अंकुल और रामविशाल विश्वकर्मा ने बैंक की साफ सफाई करने के लिए आये तो उन्हें मेन गेट का ताला टूटा मिला, जिसकी सूचना उन्होंने शाखा प्रबंधक सुनील कुमार मिश्रा सहित अन्य बैंक कर्मियों को दी तो उनमें हडकंप मच गया।

सीओ राजेश कुमार और प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ,तहसीलदार विनोद कुमार गुप्ता ने घटना की बारीकी से निरीक्षणकर छान- बीन शुरू कर दी है। वहीं, बैंक में शाखा प्रबंधक सुनील कुमार मिश्रा, एक सहयोगी,दो कैशियर, एक चतुर्थ श्रेणी कर्मी और एक स्वीपर तैनात है।

चंद कदमों की दूरी पर है तहसीलदार का आवासः बैंक से चंद कदमों की दूरी पर ही तहसीलदार विनोद कुमार गुप्ता का आवास भी है, जिससे सुरक्षा व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है। अगर पुलिस की पेट्रोलिंग लगातार हो तो बदमाशों में डर बना रहे।

दस साल पहले भी टूट चुका है तालाः बैंककर्मियो ने बताया की लगभग दस साल पहले भी एक बार बैंक में मेन गेट का ताला टूट चूका है। हालांकि तब भी चोर कैश ले जाने में सफल नहीं हो सके थे।

इनकी थी मंडी के मुख्य गेट पर तैनातीः शाम चार बजे से रात बारह बजे तक पीआरडी जवान वेदप्रकाश और फिरोज की मंडी के मेन गेट पर तैनाती थी, उसके बाद रात बारह से सुबह आठ बजे तक रामेश्वर दयाल और राम विलास की ड्यूटी थी।

मंडी से सटी हुई बनी है पुलिस चौकीः कई साल पहले मंडी से सटी हुई पुलिस चौकी बनी है लेकिन उसपर अभी तक कोई तैनाती नही हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.