Move to Jagran APP

पीएनबी का एटीएम काटकर चोरी का प्रयास

लखीमपुर : सीतापुर रोड पर स्थिति पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को शुक्रवार तड़के तीन बजे शा

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 10:48 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 10:48 PM (IST)
पीएनबी का एटीएम काटकर चोरी का प्रयास
पीएनबी का एटीएम काटकर चोरी का प्रयास

लखीमपुर : सीतापुर रोड पर स्थिति पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को शुक्रवार तड़के तीन बजे शातिर चोरों ने निशाना बनाया। चोर, गैस कटर से एटीएम का शटर काटकर अंदर घुसे और मशीन को काटने का प्रयास किया, लेकिन सेंसर सायरन बजने के कारण चोरी करने में सफल नहीं हो सके। घटना की सूचना पाकर सुबह सवेरे ही एएसपी घनश्याम चौरसिया व शहर कोतवाल अशोक पांडेय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल इसकी सूचना बैंक मैनेजर दीपक तिवारी को दी गई तो वह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

पीएनबी मैनेजर दीपक तिवारी ने बताया कि गुरुवार शाम करीब पांच बजे एजेंसी ने इस एटीएम में दस लाख रुपये डाले थे। उसके बाद से रात आठ बजे तक इस एटीएम से लोगों ने रुपये निकाले। जांच के बाद तिवारी ने बताया कि एटीएम में पूरे छह लाख रुपये सुरक्षित हैं। सायरन बजने के कारण चोरों को बिना कैश लिए ही भागना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। कैमरे पर डाला केमिकल लखीमपुर : चोरों ने बैंक के एटीएम के अंदर घुसते ही सबसे पहले काले रंग के केमिकल से कैमरे और स्क्रीन पर छिड़काव कर दिया, जिससे शुरुआती दौर में कोई फुटेज नहीं मिल पाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि वह जल्दी आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे। शहर कोतवाल अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि सीसीटी कैमरे की फुटेज में केबिन के अंदर घुसे एक चोर की तस्वीर कैद हुई है। मामले की एफआइआर बैंक मैनेजर दीपक तिवारी की तहरीर पर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा। चार मिनट में काट डाले कई लॉक

पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर दीपक तिवारी के मुताबिक एटीएम काटने की ये वारदात सुबह लगभग तीन बजे हुई। चोर इस एटीएम में करीब तीन बजे दाखिल हुए और चार मिनट में ही कई लाक गैस कटर से काट डाले। जैसे ही उन्होंने एटीएम के कैश पर कटर टच किया वैसे ही सेंसर सायरन जोर से बोलने लगा जिससे घबराए चोर भाग खड़े हुए। तिवारी के मुताबिक सेंट्रल सेंसर टीम ने उनको वारदात के फौरन बाद ही फोन किया उसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.