Move to Jagran APP

स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण

लखीमपुर : शहर में दसवीं की एक छात्रा का सरेराह अपहरण किए जाने की वारदात सामने आई

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 01:06 AM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 01:06 AM (IST)
स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण
स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण

लखीमपुर : शहर में दसवीं की एक छात्रा का सरेराह अपहरण किए जाने की वारदात सामने आई है। घटना उस वक्त हुई, जब छात्रा स्कूल जा रही थी। घटना में पुलिस ने छात्रा के भाई की तहरीर पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज तफ्तीश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला कंचनपुरी निवासी वीरेंद्र कुमार ने सदर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी 16 वर्षीय बहन स्थानीय गुरु नानक विद्यकसभा कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा दस की छात्रा है। वह शुक्रवार को सुबह सात बजे घर से स्कूल जाने के लिए निकली तभी रास्ते में दो अज्ञात युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने काफी तलाश की, पर कुछ पता नहीं चला। वीरेंद्र ने ये भी बताया कि इस घटना से पूर्व कई बार उसके मोबाइल पर एक अज्ञात व्यक्ति फोनकर धमकी देता था कि वह किसी दिन उसकी बहन को उठा ले जाएगा। इसकी सूचना वीरेंद्र ने राजापुर व एलआरपी चौकी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। वीरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह भी उसी नंबर से उसके व उसके बड़े भाई के पास फोन आया था और फोन करने वाले ने बहन को उठा ले जाने की धमकी दी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.