कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव सकरौली निवासी व मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मंगलवार की रात गोरखपुर स्थित एक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मौत के मामले में हत्या की धारा बढ़ाई है।

दो सितंबर को सकरौली निवासी मृत्युंजय व बाढू के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सिर में गंभीर चोट लगने से एक पक्ष की श्याम दुलारी की मौत हो गई। देर शाम पुलिस ने एक पक्ष की सुभावती की तहरीर पर हत्यारोपित मृत्युंजय, देवानंद, गोलू, कृष्ण मोहन सहित छह के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया। दूसरे पक्ष की रंभा की तहरीर पर बाढ़ू, प्रदीप व संदीप के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ।

दूसरे पक्ष के घायल कृष्णमोहन का गोरखपुर में एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार रात को उनकी मौत हो गई। यह खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। कोतवाल जयप्रकाश पाठक ने बताया कि शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। दर्ज मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है।

करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

रामकोला थाना क्षेत्र के दिहुलिया मनिया छापर गांव के सेमरहना टोला में सुभाष यादव की 35 वर्षीय पत्नी सुषमा देवी बुधवार की शाम घर में झाड़ू लगाते समय करंट की चपेट में आकर बेहोश हो गईं। स्वजन कप्तानगंज सीएचसी ले गए, वहां मृत घोषित कर दिया गया।

मार्ग दुर्घटना में स्कूटी सवार छात्रा घायल

हनुमानगंज थाना के रामनगर चौराहा के मोड़ पर बुधवार को सुबह स्कूटी से विद्यालय जा रही बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा मार्ग दुर्घटना में घायल हो गई।

हनुमानगंज थाने के दरगौली गांव के बेलवनिय टोला की सविता कुशवाहा सुबह नौ बजे डोमन छपरा-जखनिया सड़क से स्कूटी से खड्डा कस्बा में पढ़ने जा रही थी। रामनगर चौराहा पर साइकिल से मक्का लेकर आ रहे व्यक्ति से टकरा गई।

Edited By: Jagran