कुशीनगर : कप्तानगंज थाने के सिरसिया गांव के सहबान अली के 19 वर्षीय पुत्र रोजन अली को शुक्रवार की रात में 10.30 बजे मथौली बाजार के समीप हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। पुलिस मथौली सीएचसी ले गई, वहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

रोजन मथौली बाजार में संजय साहनी की दुकान पर कार्य करते थे। रात में दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान सेंट्रल बैंक की शाखा के समीप कप्तानगंज की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। चार पुत्रों में सबसे छोटे रोजन के साथ ही मां सहाबुन निशा रहती थीं।

युवक की आत्महत्या के मामले में पत्नी व उसके स्वजन पर मुकदमा

पडरौना नगर के गांधी नगर धर्मशाला रोड के रहने वाले युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को युवक के पिता शिवपूजन कसेरा की तहरीर पर बहू व उसके स्वजन के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गांधी नगर धर्मशाला रोड निवासी 25 वर्षीय अमित उर्फ रोशन कुमार पुत्र शिवपूजन कसेरा दुकान पर पहुंचे। 12 बजे तक दुकान पर रहे। उसी समय पत्नी का फोन आया और वह रामधाम विशुनपुरा वाले अपने दूसरे मकान पर चले गए। दोपहर दो बजे के आसपास मोहल्ले के लोगों ने उन्हें घर के बरामदे में दुपट्टे के फंदे से लटका देखा तो सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि रोशन ने दिसंबर 2021 में मोहल्ले की ही युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों से दोनों के बीच अक्सर विवाद हो रहा था। गुरुवार की रात भी विवाद हुआ था। घटना से कुछ देर पहले रोशन की पत्नी के साथ मकान पर उसके साले को भी देखा गया था। सीओ सदर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर पर मृतक की पत्नी व उसके स्वजन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Jagran