Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मृत्यु

कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के सिरसिया गांव युवक को शुक्रवार की रात मथौली बाजार के समीप हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। पुलिस घायल को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 12:22 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 12:22 AM (IST)
अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मृत्यु
अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मृत्यु

कुशीनगर : कप्तानगंज थाने के सिरसिया गांव के सहबान अली के 19 वर्षीय पुत्र रोजन अली को शुक्रवार की रात में 10.30 बजे मथौली बाजार के समीप हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। पुलिस मथौली सीएचसी ले गई, वहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

loksabha election banner

रोजन मथौली बाजार में संजय साहनी की दुकान पर कार्य करते थे। रात में दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान सेंट्रल बैंक की शाखा के समीप कप्तानगंज की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। चार पुत्रों में सबसे छोटे रोजन के साथ ही मां सहाबुन निशा रहती थीं।

युवक की आत्महत्या के मामले में पत्नी व उसके स्वजन पर मुकदमा

पडरौना नगर के गांधी नगर धर्मशाला रोड के रहने वाले युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को युवक के पिता शिवपूजन कसेरा की तहरीर पर बहू व उसके स्वजन के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गांधी नगर धर्मशाला रोड निवासी 25 वर्षीय अमित उर्फ रोशन कुमार पुत्र शिवपूजन कसेरा दुकान पर पहुंचे। 12 बजे तक दुकान पर रहे। उसी समय पत्नी का फोन आया और वह रामधाम विशुनपुरा वाले अपने दूसरे मकान पर चले गए। दोपहर दो बजे के आसपास मोहल्ले के लोगों ने उन्हें घर के बरामदे में दुपट्टे के फंदे से लटका देखा तो सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि रोशन ने दिसंबर 2021 में मोहल्ले की ही युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों से दोनों के बीच अक्सर विवाद हो रहा था। गुरुवार की रात भी विवाद हुआ था। घटना से कुछ देर पहले रोशन की पत्नी के साथ मकान पर उसके साले को भी देखा गया था। सीओ सदर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर पर मृतक की पत्नी व उसके स्वजन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.