Move to Jagran APP

211 निगेटिव व 28 मिले पॉजिटिव , एक की मौत

कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए नमूनों में रविवार को 239 की रिपोर्ट मिली इसमें 211 निगेटिव व 28 पॉजिटिव हैं। अब जनपद में संक्रमितों की संख्या 515 हो गई है। संक्रमितों में पुलिस लाइन्स के दो पुलिस कर्मी सीएचसी तमकुहीराज के एक व नेबुआ नौरंगिया के एक स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन कप्तानगंज के पांच मोतीचक के तीन रामकोला के पांच सुकरौली के तीन कसया के चार फाजिलनगर के एक व दूसरे जिले से एक शामिल है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:47 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 09:47 PM (IST)
211 निगेटिव व 28 मिले पॉजिटिव , एक की मौत
211 निगेटिव व 28 मिले पॉजिटिव , एक की मौत

कुशीनगर: कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए नमूनों में रविवार को 239 की रिपोर्ट मिली, इसमें 211 निगेटिव व 28 पॉजिटिव हैं। अब जनपद में संक्रमितों की संख्या 515 हो गई है।

loksabha election banner

संक्रमितों में पुलिस लाइन्स के दो पुलिस कर्मी, सीएचसी तमकुहीराज के एक व नेबुआ नौरंगिया के एक स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन, कप्तानगंज के पांच, मोतीचक के तीन, रामकोला के पांच, सुकरौली के तीन, कसया के चार, फाजिलनगर के एक व दूसरे जिले से एक शामिल है। दो दिन पहले गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कुबेरनाथ के प्रह्लाद (55) की रविवार की दोपहर मौत हो गई। कोरोना से अब तक मरने वालों की संख्या 10 हो चुकी है। सीएमओ डॉ. एनपी गुप्त ने बताया कि अब तक कुल 346 लोग स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं। संक्रमितों को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर में बनाए गए (कोविड केयर) अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। इनके संपर्क में आने वालों को चिह्नित कर सूची बनाई जा रही है।

गोरखपुर भेजे गए 224 लोगों के नमूने

जिले में 224 और लोगों के नमूने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए। नए व पुराने 1005 नमूनों की जांच रिपोर्ट आनी है। अब तक कुल 14209 लोगों की हुई जांच में 13194 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

तमकुही सीएचसी सील

तरयासुजान: रविवार को सीएचसी तमकुही में कार्यरत फार्मासिस्ट की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीन दिनों के लिए अस्पताल सील कर दिया गया। अधीक्षक डॉ. अभिषेक वर्मा ने बताया कि तीन दिनों तक सील अस्पताल का सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

कप्तानगंज में आज से खुलेंगी दुकानें

कप्तानगंज: स्थानीय कस्बे के पुलिस चौकी में एसडीएम अरविद कुमार की अध्यक्षता में व्यापारियों की एक बैठक रविवार को हुई, जिसमें हाट स्पॉट क्षेत्र को सभी दुकानों को खोलने का निर्णय लिया गया। थानाध्यक्ष संजय मिश्र, चौकी इन्चार्ज रीतेश सिंह, बैजनाथ गुप्ता, इन्द्रजीत गुप्ता, रमेश जायसवाल, संतोष जायसवाल, प्रदीप केजरीवाल बैजनाथ कसौधन, मणिचन्द्र वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.