Move to Jagran APP

शातिर अपराधियों के विरुद्ध सर्च अभियान

कुशीनगर में घर पर नहीं मिलने वाले शातिरों की पुलिस ने ट्रेस की लोकेशन मतदान वाले दिन सिर्फ वोट देने जाने और फिर लौट कर घर में रहने की हिदायत।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 01:04 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 01:04 AM (IST)
शातिर अपराधियों के विरुद्ध सर्च अभियान
शातिर अपराधियों के विरुद्ध सर्च अभियान

कुशीनगर : पंचायत चुनाव को लेकर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को जमानत पर बाहर आए शातिर अपराधियों के विरुद्ध सर्च अभियान चलाकर उनकी लोकेशन ट्रेस की। आधा दर्जन ऐसे अपराधियों के घर पहुंच उनकी गतिविधयों की जानकारी ली और चुनाव के दिन सिर्फ वोट डालने के लिए ही घर से बाहर निकलने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

कोतवाल अनुज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ बसहियां बनवीरपुर पहुंचे। जमानत पर बाहर आए दो शातिरों सलीम व निजाम के घर जाकर जानकारी ली। सलीम घर पर नहीं मिला। स्वजन ने बताया कि वह रिश्तेदारी में गया है। मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस द्वारा उसकी लोकेशन ट्रेस की गई। निजाम घर पर मौजूद मिला। पुलिस ने उसे चेताया कि उस पर कड़ी निगाह रखी जा रही है। हर गतिविधियों की पुलिस को खबर है। अगर चुनाव के दौरान वह किसी तरह की कोई गड़बड़ी करने की कोशिश करता है तो पुलिस उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेगी। इसी तरह क्षेत्र के बबुइयां हरपुर, मिश्रौली, बड़हरा, खड्डा बुजुर्ग आदि गांवों में पुलिस ने जमानत पर बाहर आए आधा दर्जन अपराधियों को संयमित ढंग से रहने की चेतावनी दी।

पांच गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार

तरयासुजान पुलिस ने सोमवार देर रात क्षेत्र के टड़वा गांव के समीप फोरलेन पर पुलिस ने मैजिक से पांच गोवंश बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया। तस्कर पशुओं की खेप लेकर बिहार जा रहे थे।

एसएचओ धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि तस्कर पशुओं की खेप लेकर गोपालगंज, बिहार जा रहे हैं। पुलिस टीम गांव टड़वा के समीप वाहनों की जांच पड़ताल में जुट गई। इसी बीच फाजिलनगर की तरफ से आए मैजिक को रोक तलाशी ली तो उस पर पांच गोवंश मिले। टीम ने मौके से भाग रहे दो तस्करों को भी दबोच लिया। उनकी पहचान आदित्य निवासी मोहनपट्टी थाना रामपुर कारखाना देवरिया व प्रिस यादव निवासी सोहंग थाना तुर्कपट्टी के रूप में हुई। पुलिस गोवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों को न्यायालय ले गई, वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.