कुशीनगर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के समीप ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर बैठे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चालक पुत्र बाल-बाल बच गया। ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव रानीपार उर्फ हरैया निवासी 25 वर्षीय अमजद पिता 60 वर्षीय हबीब को बाइक पर बैठाकर घर जा रहा था। मुजहना टोल प्लाजा के समीप गन्ना लदे ट्रक को ओवर टेक करते समय संतुलन बिगड़ने से मोटर साइकिल पर बैठे वृद्ध हबीब सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। हेतिमपुर चौकी प्रभारी अश्वनी प्रधान ने बताया कि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पाक्सो एक्ट के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेल

थाना क्षेत्र के बरवा बाबू गांव के पाक्सो एक्ट के आरोपित धीरज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। धीरज के खिलाफ अहिरौली बाजार थाने में मुकदमा दर्ज है, पुलिस गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी। शुक्रवार को बरवा बाबू चौराहे के समीप स्थित पेट्रोल पंप से थानाध्यक्ष विवेकानंद यादव, कांस्टेबल शिवम सिंह, विमल कुमार यादव, शुभम यादव, सुभाष यादव, महिला कांस्टेबल अनामिका सिंह की टीम ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

चार के विरुद्ध गुंडा एक्ट की कार्रवाई

डीएम एस राजलिगम ने बताया की गुंडा एक्ट के तहत चार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। इसमें विष्णु सैनी, यशवंत सिंह, घनश्याम सिंह कुरमौटा थाना तुर्कपट्टी व आनंद तिवारी अहिरौली तुलादान थाना कोतवाली हाटा को छह महीने के लिए महराजगंज के लिए जिला बदर किया गया है।

Edited By: Jagran