Move to Jagran APP

ट्रक से भिड़े मोटरसाइकिल सवार तीन युवक, मौत

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मेहड़ा में बीती रात तिलक समारोह में आए अवरही कृतपुरा गांव के तीन युवकों की घर वापस जाते समय रास्ते मे गन्ना लदे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों की मौत हो गयी। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मेहड़ा में बीती रात तिलक समारोह में आए अवरही कृतपुरा गांव के तीन युवकों की घर वापस जाते समय रास्ते मे गन्ना लदे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों की मौत हो गयी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 11:36 PM (IST)
ट्रक से भिड़े मोटरसाइकिल सवार तीन युवक, मौत
ट्रक से भिड़े मोटरसाइकिल सवार तीन युवक, मौत

कुशीनगर : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मेहड़ा में बीती रात तिलक समारोह में आए अवरही कृतपुरा गांव के तीन युवकों की घर वापस जाते समय रास्ते मे गन्ना लदे ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में तीनों की मौत हो गयी।

loksabha election banner

औराही कृतपुरा निवासी अशोक पुत्र श्रीकांत, प्रिस सिंह पुत्र राम अधीन, गणेश सिंह पुत्र अयोध्या सिंह मेहड़ा में तिलक में आए थे । देर रात वापस जा रहे थे कि कप्तानगंज पिपराइच मार्ग पर सुधियानी गांव के सामने सड़क पर खड़े ट्रक मे भिड़ गए और तीनों लोग गंभीर रूप घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही ट्रक व मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है।

तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर थे। पहले यह गांव के समीप वेलवा गाँव में अपने दोस्त के वहाँ एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हुए उसके बाद वहाँ से ग्राम सभा मेहड़ा निवासी अरविद सिंह के यहां तिलक में चले गए थे। वहां से रात में 11 बजे लौटते समय से कप्तानगंज-बोदरवार मुख्य सड़क पर ग्राम सभा साखोपार शम्भू बाबा के स्थान के आगे दक्षिण तरफ बेलभद्र छपरा के बीच में सड़क पर पहले से खराब पड़े गन्ना लदे ट्रक में भिड़ गए। पुलिस ने इसकी सूचना सबसे पहले ग्राम प्रधान रामाज्ञा निषाद को दी। इसके बाद उन्होंने यह जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद तीनों के परिवार में कोहराम मच गया। तीनों के परिजन अस्पताल पहुंचे वहां रोना शुरू हो गया। एक ही गांव में तीन युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

हमारे इंदरपुर संवाददाता के अनुसार एसओ कप्तानगंज अनुज कुमार सिंह मय फोर्स अस्पताल में मौजूद रहकर घायलों का इलाज कराने में लगे रहे। गांव के सैकड़ों लोग परिजनों के साथ अस्पताल में पूरी रात जमे रहे। तीनों युवक हियुवा के कार्यकर्ता थे और यह नौकरी के लिए पढ़ाई भी कर रहे थे। मौत की खबर सुनकर हियुवा के जिलाध्यक्ष मुन्ना सिंह भी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाने में लगे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.