राजापाकड़ : तुर्कपट्टी थाना के राजापाकड़ गांव के धर्मपुर नहर चौराहा पर स्थित सत्तन वर्मा की साइकिल मरम्मत करने व गौरीशंकर गुप्ता के किराना दुकान की गुमटी तोड़कर चोर सामान चुरा ले गए।

--

बाल-बाल बचा कुनबा

जासं, जोकवा बाजार: पटहेरवा थाना के रहसू जनूबी पट्टी गांव में गुरुवार की रात हवा के साथ हो रही तेज बारिश से एस्बेस्टस सीट की छत जमीन पर आ गिरी। एक छोटी बच्ची को हल्की चोट आई है। कुनबा खुले आसमान के नीचे आ गया है। परिवार व ग्रामीणों ने प्रशासन से तात्कालिक सहायता की मांग की है।

गांव के लल्लन शर्मा को 10 वर्ष पूर्व आवास के लिए 25 हजार रुपये मिले थे। दीवार बनी, लेकिन छत नहीं डाली जा सकी। एस्वेस्टस डाल कर स्वजन रह रहे थे। रात 12 बजे आई तेज बारिश व हवा के चलते वह भी जमीन पर आ गिरा। लल्लन की छोटी बच्ची अमृता के हाथ में हल्की चोट लगी है। बाकी सदस्य बच गए। ग्राम प्रधान पूनम देवी ने बताया कि लेखपाल को सूचित कर दिया गया है। पीड़ित को सहायता दिलाई जाएगी।

--

दो बाइकों की भिड़ंत में चार लोग घायल

देवपोखर: तुर्कपट्टी थाना के देवपोखर चौराहे पर शुक्रवार को दो बाइकों की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। सभी को फाजिलनगर सीएचसी भेजा गया। चिकित्सकों ने तीन की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इसी थाना क्षेत्र के अमवा चौधरी के ठाकुर पटेल बाइक से तुर्कपट्टी जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आए बाइक सवार पटहेरवा थाने के गांव नदवा विशुनपुरा के सागर कुशवाहा, दीपक गोंड व विपिन कुशवाहा की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घायलों को सीएचसी ले जाया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दीपक, ठाकुर व सागर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Edited By: Jagran