Move to Jagran APP

अभियंताओं की टीम ने किया स्थलीय सत्यापन

दो दिसंबर को मुख्यमंत्री के निर्देश पर गठित अभियंताओं की टीम ने शुक्रवार को तमकुहीराज तहसील क्षेत्र के एपी व अमवाखास बांध से संबंधित परियोजनाओं का भौतिक सत्यापन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 06:09 AM (IST)
अभियंताओं की टीम ने किया स्थलीय सत्यापन
अभियंताओं की टीम ने किया स्थलीय सत्यापन

कुशीनगर : दो दिसंबर को मुख्यमंत्री के निर्देश पर गठित अभियंताओं की टीम ने शुक्रवार को तमकुहीराज तहसील क्षेत्र के एपी व अमवाखास बांध से संबंधित परियोजनाओं का भौतिक सत्यापन किया। शारदा बैराज बरेली के मुख्य अभियंता प्रवीण कुमार के नेतृत्व में सिचाई कार्य मंडल सीतापुर के अधीक्षण अभियंता प्रभाकर प्रसाद, अधीक्षण अभियंता गोरखपुर केके राय, अधिशासी अभियंता भरत राम, सहायक अभियंता श्रवण कुमार प्रियदर्शी ने एपी बांध के किमी जीरो पिपराघाट से किमी 14.500 अहिरौलीदान तक परियोजनाओं का सत्यापन किया। मुख्य अभियंता ने कहा कि नदी की स्थिति काफी भयावह है। यहां बरसात पूर्व सभी परियोजनाओं पर कार्य कराना नितांत आवश्यक है। बताया कि अग्रिम कार्रवाई के लिए सत्यापन की रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री जेके सिंह ने मुख्य अभियंता को अवगत कराया कि विगत कई वर्षों से परियोजनाओं पर कार्य न होने से बांध पर खतरा आ जाता है। अवर अभियंता चंद्र प्रकाश, रमेश धर दुबे, सुनील यादव, राकेश कुमार मौर्या आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में अभियंताओं की टीम ने अमवाखास बांध का भी स्थलीय सत्यापन किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.