कुशीनगर : कसया थाना क्षेत्र के गांव अहिरौली राजा में सोमवार की रात को एक मोटर कंपनी के एजेंट का बैग लेकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। बैग में वसूली के 45 हजार रुपये थे। एजेंट की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। रात साढ़े आठ बजे की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है।

बताया जा रहा कि तुर्कपट्टी बाजार निवासी महेंद्र शुक्ल एक मोटर कंपनी में एजेंट हैं। सोमवार को वह कप्तानगंज से कंपनी का पैसा वसूली कर बाइक से घर आ रहे थे। टेकुआटार में उनकी बाइक अचानक खराब हो गई। मैकेनिक की दुकान पर पहुंच उन्होंने बाइक ठीक कराई और घर के लिए चल दिए। रात लगभग साढ़े आठ बजे अहिरौली राजा गांव के चौराहे पर नाई की दुकान देख उन्होंने बाइक रोकी और दुकान के भीतर बेंच पर बैग रख दाढ़ी बनवाने लगे। दाढ़ी बनवाने के बाद बेंच से बैग गायब देख वह सन्न रह गए। शोर मचाते हुए वह दुकान से बाहर निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। अगल-बगल स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो एक युवक दुकान से बैग लिए निकल रहा है। बाद में तीन युवक बाइक से कसया की तरफ जाते दिख रहे हैं। बैग लिया युवक बीच में बैठे दिख रहा है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने कहा कि ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। पता करवा बदमाशों की तलाश में टीम लगाई जा रही है।

विद्युतकर्मी से आठ हजार रुपये की लूट

तरयासुजान थाना क्षेत्र के तमकुही-तरयासुजान मार्ग पर चखनी खास गांव स्थित एक पेट्रोल पंप से 200 मीटर पूरब एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने भुलिया अगरवा गांव निवासी विद्युत कर्मी राहुल पटेल से आठ हजार रुपये नकदी व मोबाइल छीन लिया।

पीड़ित फाजिलनगर पावर हाउस से ड्यूटी कर बाइक से अपने घर जा रहा था। बदमाशों ने बाइक छीनने का भी प्रयास किया, लेकिन शोर मचाने पर भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने कहा कि तहरीर मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है।

Edited By: Jagran