Move to Jagran APP

तमकुहीराज को मिला नगर पंचायत का दर्जा, प्रसन्न लोग

मंगलवार को प्रदेश सरकार ने कैबिनेट की बैठक में तमकुहीराज को नगर पंचायत का दर्जा देने पर सहमति जता दी है। इसकी भनक जनपद में पहुंचने पर तमकुहीराज के लोग झूम उठे। लोगों ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 11:39 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 11:39 PM (IST)
तमकुहीराज को मिला नगर पंचायत का दर्जा, प्रसन्न लोग
तमकुहीराज को मिला नगर पंचायत का दर्जा, प्रसन्न लोग

कुशीनगर : मंगलवार को प्रदेश सरकार ने कैबिनेट की बैठक में तमकुहीराज को नगर पंचायत का दर्जा देने पर सहमति जता दी है। इसकी भनक जनपद में पहुंचने पर तमकुहीराज के लोग झूम उठे। लोगों ने एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

loksabha election banner

पूर्व प्रमुख व भाजपा नेता विजय कुमार राय ने शासन की मुहर लगने पर देवरिया के पूर्व सांसद व राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं सांसद डा. रमापति राम त्रिपाठी को इस उपलब्धि का श्रेय देते हुए कहा कि अब क्षेत्र का विकास तीव्र गति से होगा और आमजन को मूलभूत सुविधाएं मयस्सर हो सकेंगी। तमकुही के ब्लाक प्रमुख वशिष्ठ उर्फ गुड्डू राय ने कहा कि अब तमकुही व आसपास के दर्जनों गांवों का विकास तेजी से होगा।

शासन के इस निर्णय की सूचना आम होते ही कस्बे के व्यापारियों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी।

विनोद सिंह राजपूत, संजय राय, आनंद मिश्र, कंहैया शर्मा, आलोक बारी, धर्मेंद्र मद्धेशिया, संजीव गुप्ता, विनोद गोंड, राकेश गुप्ता, अवधेश आर्य, जेपी गुप्ता, संदीप तिवारी आदि ने शीर्ष नेताओं के इस निर्णय पर आभार प्रकट करते हुए इसे बड़ी उपलब्धि बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.