कुशीनगर: प्रदेश सरकार अपराध व अपराधियों के प्रति सख्त है जिससे आपराधिक घटनाओं पर अंकुश है। दुर्भाग्यवश घटित घटनाओं में आरोपितों की गिरफ्तारी और पीड़ितों को न्याय दिलाना सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। यह बातें भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष चंद्रप्रभा पांडेय ने कहीं। वे शुक्रवार को बैकुंठपुर कोठी क्षेत्र में घटित दुष्कर्म पीड़िता के स्वजन से मिलने के बाद गुरवलिया बाजार में पत्रकारों से मुखातिब थीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार विकास का कीर्तिमान स्थापित कर रही है। सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी आम आदमी की बुनियादी जरूरतों पर सरकार का फोकस है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। हम विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। जिला महामंत्री रूपम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। इस दौरान भागवत कथा विशेषज्ञ पं. पंकज कृष्ण शास्त्री, विपिन पांडेय, सत्यम प्रसाद आदि मौजूद रहे। स्वर्ण व्यवसायी को न्याय दिलाने को होगी आरपार की लड़ाई

कुशीनगर: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डा. मनोज कुमार यादव ने शुक्रवार को फाजिलनर कस्बा के स्वर्ण व्यवसायी जितेंद्र कुमार वर्मा से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश सरकार व्यापारियों का सहयोग करने की बजाए पुलिस से पिटवा रही है। सपा इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

बीते चार जून की शाम दुकान बंद कर जितेन्द्र अपने घर जा रहे थे। चौकी प्रभारी फाजिलनगर ने बिना किसी कारण के पिटाई कर घायल कर दिया। व्यापारी को इंसाफ दिलाने के लिए सपा आरपार की लड़ाई लड़ेगी। इस अवसर पर सपा विधानसभा अध्यक्ष हरीलाल यादव, डा. उमेश चंद्र पांडेय, भगवान सिंह, विनोद यादव, प्रमोद यादव, रामानंद गुप्ता, दिलीप कुमार जायसवाल, बीके सिंह, हरि किशोर यादव, राजन यादव, छोटे लाल पांडेय विनोद जायसवाल, आफताब आलम, संतोष वर्मा आदि मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप