Move to Jagran APP

उपलब्धियों की जमीन पर उगाई सियासी फसल

35 मिनट के संबोधन में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने परिपक्व राजनीतिज्ञ की तरह उपलब्धियों की जमीन पर बड़े करीने से सियासी फसल की बोआई की और इसको काटने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 11:19 PM (IST)
उपलब्धियों की जमीन पर उगाई सियासी फसल
उपलब्धियों की जमीन पर उगाई सियासी फसल

कुशीनगर : 35 मिनट के संबोधन में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने परिपक्व राजनीतिज्ञ की तरह उपलब्धियों की जमीन पर बड़े करीने से सियासी फसल की बोआई की और इसको काटने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी। अवसर था पडरौना के उदित नारायण डिग्री कालेज में आयोजित विजय संकल्प युवा सम्मेलन का। युवा सामने थे और वे बखूबी जानते थे कि इनका जोश ही चुनाव में सियासी फसल को भाजपा के पक्ष में पका कर तैयार कर सकेगा। इसीलिए संबोधन की शुरुआत ही भाजपा की उपलब्धियों से की। बीमारी और पिछड़ेपन से जूझते जिले के साथ पूर्वांचल को एक साथ साधा और कहा कि अब बीमारी कहर नहीं बनेगी। गोरखपुर में एम्स खुल गया। यहां की दुखती रग बकाया गन्ना मूल्य भुगतान को छूआ तो सलीके से समझाया कि किसानों की असल हितैषी योगी सरकार ही है, जिसने मर्म समझा और भुगतान किया। किसानों का ऋण माफ किया। अकेले कुशीनगर में सवा लाख किसान लाभान्वित हुए। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनाने की बात कह पूर्वांचल के विकास का खाका खींचा और कुशीनगर का नाता जोड़ा। मौका था और दस्तूर भी तो उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बजरंगबली के बयान को अपने ढंग से रखते हुए युवा कार्यकर्ताओं को उनकी ताकत का अहसास दिलाते हुए जोश भरा। पूरे संबोधन के दौरान मोदी-योगी की बात कह यह भी बताने का प्रयास किए कि कैसे लोगों से जुड़ना है और विपक्ष पर हमला करना है। मोदी की लहर के सवाल पर कहा कि अबकी लहर नहीं विपक्षियों पर मोदी का कहर चल रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.