कुशीनगर: थाना क्षेत्र के एक गांव में सगी भतीजी से दुष्कर्म करने वाले आरोपित चाचा को पुलिस ने मंगलवार को पटहेरिया चौराहे से गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा। यहां उसे न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया।

बीते पांच जनवरी को नाबालिग किशोरी को चाचा पत्नी की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर भोजन बनाने के लिए अपने घर ले गया। बरिया दुष्कर्म किया। आरोपित की पत्नी किशोरी के चिल्लाने के बाद बचाने नही गई। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस आरोपित चाचा सनोज प्रजापति तथा पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। एसआई शशांक राय ने पटहेरिया चौराहे से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित महिला की तलाश की जा रही है।

फरार चल रहे अपहरण के दो आरोपित गिरफ्तार, जेल

थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को जबरिया उठा ले जाने तथा उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। छह माह पूर्व 16 वर्षीय किशोरी को जबरिया दो युवकों द्वारा अपहरण कर लिया गया था। आरोप है कि उसके साथ तीन दिन तक कमरे में बंद कर दुष्कर्म करते रहे, लेकिन पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद घटना की जांच एएसपी रितेश कुमार सिंह ने की और धाराओं में वृद्धि करते हुए अभिषेक यादव उर्फ लड्डू यादव निवासी पटहेरवा तथा शुभम यादव उर्फ यूपी निवासी बभनौली थाना पटहेरवा को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा। न्यायालय ने वहां से दोनों को जेल भेज दिया।

Edited By: Jagran