कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना के बरवा राजापाकड़ के 13 वर्षीय हिमांशु पटेल गुरुवार को दिन में एक बजे स्वजन को बिना बताए कहीं चला गया। रात आठ बजे तक तलाश में जुटे स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। एचसीपी विश्वनाथ ठकुराई के नेतृत्व पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही। रात करीब साढ़े नौ बजे हिमांशु तमकुहीरोड रेलवे स्टेशन के पास भांग की झाड़ियों के किनारे अस्त-व्यस्त हालत में मिला।

पुलिस ने पूछताछ की तो वह कुछ भी बता पाने में असमर्थ था। पुलिस ने स्वजन के सुपुर्द कर दिया। रात्रि करीब 11 बजे घर लाया गया तो उसकी तबीयत खराब हो गई। सांस लेने में तकलीफ होने पर स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां आक्सीजन सपोर्ट देने के साथ चिकित्सकों ने इलाज शुरु कर दिया। शुक्रवार की भोर में अत्यधिक तबीयत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। गोरखपुर में इलाज चल रहा है। एसएचओ आनंद गुप्ता ने बताया कि गायब किशोर को सकुशल बरामद कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। घर जाने पर तबीयत बिगड़ी, इसकी जानकारी मुझे नहीं है, पता करवा रहा हूं।

मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की मौत

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग के खैरटिया चौराहे पर शुक्रवार की सुबह बाइक की ठोकर से शीतलापुर गांव के जलई यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन नौरंगिया अस्पताल ले गए। वहां हालत नाजुक देख चिकित्सक ने गोरखपुर रेफर कर दिया, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

बाइक की ठोकर से बुजुर्ग घायल

अहिरौलीबाजार थाना क्षेत्र के गांव लोहझार के समीप हाटा-पिपराइच मार्ग पर शुक्रवार शाम को बाइक की ठोकर से साइकिल सवार बुजुर्ग घायल हो गए। लोगों की मदद से स्वजन इलाज के लिए गोरखपुर ले गए। गांव लोहझार निवासी रामदरस सिंह साइकिल से गांव के चौराहे पर गए थे। वापस लौटते समय गांव के समीप भैंसही बाजार की तरफ से आए बाइक सवार ने ठोकर मार दी। बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Edited By: Jagran