Move to Jagran APP

सास, ससुर, पति व जेठानी के खिलाफ मुकदमा

विशुनपुरा थाने के बांसगांव के खलवा टोले में संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता के झुलसने से हुई मौत के मामले में रविवार को पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर सास, ससुर, पति व जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:32 PM (IST)
सास, ससुर, पति व जेठानी के खिलाफ मुकदमा
सास, ससुर, पति व जेठानी के खिलाफ मुकदमा

कुशीनगर: विशुनपुरा थाने के बांसगांव के खलवा टोले में संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता के झुलसने से हुई मौत के मामले में रविवार को पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर सास, ससुर, पति व जेठानी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। ओमप्रकाश ने तहरीर के माध्यम से कहा कि मैं अपनी पुत्री पुष्पा की शादी बीते 28 अप्रैल को नारद कुमार के साथ धूमधाम से की थी। शादी में क्षमता के मुताबिक दहेज भी दिया था। मेरी बेटी के ससुराल जाने के दो माह बाद ही दहेज के लिए उसकी सास, ससुर, जेठानी और पति प्रताड़ित करने लगे।पुत्री द्वारा इसकी जानकारी देने के बाद कुछ दिनों पूर्व मैं वहां गया और समझा कर आया। इसके बावजूद उसके पति नारद, जेठानी मधु सहित सास व ससुर ने दहेज के लिए मेरी बेटी के शरीर पर मिट्टी तेल गिरा कर आग लगा मार डाला। थानाध्यक्ष गोपाल पाण्डेय का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.