कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की देर रात हुई। बुधवार की देर शाम गन्ने के पत्ते के बीच मिली किशोरी ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। किशोरी के भाई का आरोप है कि देर रात एसएचओ घर आए और तहरीर मांगी। तहरीर में तीन लोगों का नाम होने पर दबाव बनाया कि केस कमजोर हो जाएगा, एक ही युवक का नाम दो।

इसके बाद तहरीर में लिखा गया कि मंगलवार की देर रात्रि 11.30 बजे किशोरी गायब हो गई, जो बुधवार की रात पौने दस बजे मिली। किशोरी ने बताया कि पड़ोस का युवक बहला फुसला कर अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने देर रात में पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित संदीप पासी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि किशोरी ने भी वीडियो फुटेज में आरोपित के साथ दो अन्य साथियों का नाम लिया है, जिसमें उसने उन दोनों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी का कहना है कि पड़ोसी युवक अपने दो दोस्तों की मदद से मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे अपनी झोपड़ी में ले गया, वहां मारने-पीटेन के साथ लगभग 20 घंटे तक बंधक बना कर रखा।

पीड़िता के स्वजन का आरोप है कि आरोपित अवैध शराब के धंधे से जुड़ा हैं। एसएचओ धर्मेन्द्र सिंह का कहना है कि आरोप निराधार है। जबकि अपर पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने कहा कि संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। उसके 164 के बयान में और नाम प्रकाश में आने पर कार्रवाई होगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021