कुशीनगर : लगातार बारिश की वजह से नेबुआ नौरंगिया के सिधरिया ड्रेन में उफान आ गया है। पानी के दबाव की वजह से परसौनी गांव के समीप पुल के एक तरफ की आधी सड़क कट गई है। इससे परेशानी बढ़ गई है। लोग आशंका जता रहे हैं कि अगर पूरी सड़क कट गई तो आवागमन बंद हो जाएगा।

क्षेत्र के निवासी एडवोकेट रामवृक्ष यादव, चंद्रभान सिंह, धनंजय सिंह, हरिगोविद सिंह आदि ने कहा कि परसौनी गांव से ब्लाक मुख्यालय तक जाने वाली यही एकमात्र पिच सड़क है। बारिश के पानी के दबाव की वजह से सड़क कट रही है। पुल पर मोड़ होने की वजह से पश्चिम तरफ से आने वाले लोगों को आगे की सड़क दिखाई नहीं देती है। ऐसे में दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है। रात में इधर से गुजरना खतरे से खाली नहीं है।

सड़क गड्ढों में तब्दील, राहगीर परेशान

सुकरौली विकास खंड के कुस्महां बेलहिया से अहिरौली बाजार जाने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। इससे राह चलना मुश्किल हो गया है। गांव के अनुभव त्रिपाठी, गंगादीन त्रिपाठी, वशिष्ठ त्रिपाठी, बैजनाथ यादव, दशरथ यादव, अजय त्रिपाठी, राम अवतार मल्ल, बिट्टू मल्ल, मनोज चौधरी, अजय सिंह आदि का कहना है कि जिम्मेदार इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

नहर की पटरी पिच न होने से परेशानी

मोतीचक ब्लाक के रोहुआ मछरगांवा से गुजरी बलुआ रजवाहा की पटरी पिच न होने से ग्रामीणों को आने-जाने में दिक्कत होती है। रजवाहा की पटरी से मधवलिया, रोहुआ मछरगांवा, डुमरी, लोहझार, हांसखोर, बलुआ आदि गांवों के लोगों का आवागमन होता है। संजय पांडेय, विश्राम पांडेय, विजय कुमार पांडेय, रामकृपाल पांडेय, काशी सिंह, योगेंद्र सिंह, रामप्रताप गुप्ता, कयामत अली आदि ने सड़क की मरम्मत कराने की मांग की है।

Edited By: Jagran