कुशीनगर: कसया थाना के फोरलेन स्थित पकड़िहवां चौराहा पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया। वहां से चिकित्सक ने गोरखपुर मेडिकल रेफर कर दिया। ट्रक चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। कुशीनगर चौकी पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाने के गांव देसही देवरिया निवासी सत्यम द्विवेदी हाटा निवासी तन्नू बर्नवाल को बाइक पर बैठाकर हाटा की ओर ले जा रहे थे। इसी बीच ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। तन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। चौकी प्रभारी जगमेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

खड़े ट्रक से भिड़ी डीसीएम, चालक व खलासी घायल

तमकुहीराज तहसील गेट के समीप सोमवार को एक तेज रफ्तार डीसीएम सड़क किनारे खाली खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। घटना में चालक व खलासी घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने चालक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सुबह लगभग सात बजे तमकुहीराज की तरफ से आ रही डीसीएम तहसील गेट के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ी। इससे चालक अभिषेक वर्मा व खलासी अजीत निवासी रसूलाबाद थाना आसीवन जिला उन्नाव घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तमकुहीराज पुलिस चौकी प्रभारी सुनील सिंह ने घायलों को सीएचसी तमकुहीराज भेजा, वहां से अभिषेक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना घायलों के स्वजन को दे दी गई है।

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

तमकुहीराज कस्बा स्थित प्राचीन मंदिर के समीप सेवरही मार्ग पर घायल अवस्था में मिले युवक की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

रविवार रात साढ़े 10 बजे तमकुहीराज स्थित प्राचीन मंदिर के निकट युवक लहूलुहान मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को सीएचसी ले गई, वहां से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अनुमान लगा रही कि युवक किसी वाहन की चपेट में आने से घायल हुआ था।

बाइक व कार में टक्कर, चार युवक घायल

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एनएच 28 बी पर छितौनी कस्बा के टेंगरहा वार्ड के समीप रविवार की रात में बाइक व कार की टक्कर में चार युवक घायल हो गए। उनमें से एक इलाज जिला अस्पताल तथा तीन तुर्कहां सीएचसी में भर्ती हैं।

छितौनी कस्बा के बड़हरवा टोला के आकाश, संजय, रिक्की व ठाकुर रात में एक ही बाइक से पनियहवा चौराहे से छितौनी बाईपास की ओर आ रहे थे। अनियंत्रित होकर उनकी बाइक कार से टकरा गई। दुर्घटना के बाद कार सवार फरार हो गए। अगल-बगल के लोग पहुंचे और एंबुलेंस बुलाए। घायलों को तुर्कहां सीएचसी भिजवाया गया। वहां डाक्टर ने आकाश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। संजय, रिक्की व ठाकुर का इलाज सीएचसी में हो रहा है।

Edited By: Jagran