Move to Jagran APP

दो दुर्घटनाओं में चार युवकों की गई जान

कसया थानाक्षेत्र में नगर के समीप देवरिया मार्ग व पिपराझाम गांव में बुधवार की देर रात घटित दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार युवकों की मौत हो गई तो दो युवक जीवन मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 11:16 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 11:16 PM (IST)
दो दुर्घटनाओं में चार युवकों की गई जान
दो दुर्घटनाओं में चार युवकों की गई जान

कुशीनगर : कसया थानाक्षेत्र में नगर के समीप देवरिया मार्ग व पिपराझाम गांव में बुधवार की देर रात घटित दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार युवकों की मौत हो गई तो दो युवक जीवन मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

loksabha election banner

पहली घटना रात्रि लगभग 10 बजे नगर में दीवानी कचहरी के समीप देवरिया मार्ग पर हुई। एक्सल टूटने के कारण एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तरकुलवा की ओर बाइक से जा रहे युवक उसमें भिड़ गए। इस दुर्घटना में पडरौना निवासी पंकज (26) की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर साथ बैठे पडरौना निवासी अभिषेक साह (18) व किशन मद्धेशिया (25 ) गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें पुलिस इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंची। हालत गंभीर देखकर दोनों युवकों को चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर किया। वहां ले जाते समय रास्ते में किशन मद्धेशिया ने दमतोड़ दिया। साह की हालत भी मेडिकल कालेज में नाजुक बनी हुई है।

दूसरी घटना थानाक्षेत्र के गांव पिपराझाम में रात्रि लगभग 12 बजे हुई। एक बाइक पर सवार तीन युवक कुशीनगर की ओर आ रहे थे। मार्ग पर पुल के समीप मुड़ते समय बाइक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिग से टकराई और तीनों गड्ढे में जा गिरे। घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने कसया थानाक्षेत्र के गांव दुर्गवलिया निवासी कुंदन ( 25) को मृत घोषित कर दिया। इसी गांव के भूलन (25 ) व कसया थाने के गांव खुशीपट्टी निवासी विकास (18) को चिकित्सकों ने गंभीरावस्था में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घायल विकास गोरखपुर मेडिकल कालेज से रेफर होकर पीजीआइ लखनऊ ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान गुरुवार को उसकी भी मौत हो गई। घायल भूलन भी गोरखपुर मेडिकल कालेज में जीवन मौत से जूझ रहा है। एसएचओ ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि दोनों मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.