कुशीनगर : विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ठाढीभार गांव के टोला इनरपट्टी में शुक्रवार की रात दस बजे भूमि विवाद में फायरिग हुई। पुलिस को मौके से 32 बोर कारतूस का खोखा मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शनिवार को पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित पुजारी कुशवाहा ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा गया है कि वह अपने घोठा पर सोए थे। विपक्षी एक व्यक्ति के साथ आया। आहट पाकर वह उठे तो साथ आए व्यक्ति ने अवैध असलहे से फायरिग कर दी और भाग गया। गोली मेरी गर्दन को छूते हुए निकल गई। रात में ही पीआरवी को सूचना दी। सुबह घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस का खोखा बरामद किया। दोनों आरोपित फरार हैं। प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र प्रताप राय ने बताया कि दोनों पक्ष में भूमि विवाद चल रहा है। कारतूस का खोखा बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। सामने आए तथ्यों के आधार पर ही केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। कुछ ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

मालगाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा रेलवे स्टेशन व छितौनी-बगहा पुल के बीच शनिवार की शाम मालगाड़ी की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गई। शव की पहचान नहीं हो सकी।

पनियहवा रेलवे स्टेशन से शाम पांच बजे मालगाड़ी वाल्मीकि नगर के लिए चली। छितौनी-बगहा पुल के पहले एक बुजुर्ग की ट्रेन से कटने की सूचना पुलिस को मिली तो एसएचओ संतोष कुमार यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि शव की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की गई है। पहनावा से मृतक मुस्लिम समाज का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Edited By: Jagran