Move to Jagran APP

कुशीनगर में टेंपो पलटने से चालक की दबकर मौत

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाने के बघपरना गांव के समीप हुए हादसे में घर से टेंपो लेकर निकले जहरुद्दीन की हुई मौत वह पडरौना के लिए निकले थे पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजन उठा ले गए शव।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 11:43 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 11:43 PM (IST)
कुशीनगर में टेंपो पलटने से चालक की दबकर मौत
कुशीनगर में टेंपो पलटने से चालक की दबकर मौत

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव बघपरना के समीप बड़ी नहर की पटरी पर मंगलवार को अचानक टेंपो पलटने से उसके नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने टेंपो सीधा कर शव बाहर निकाला। चालक की जेब से मिले मोबाइल से स्वजन व पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

नेबुआ नौरंगिया थाने के कोहरगड्डी गांव के 26 वर्षीय जहरुद्दीन सुबह लगभग नौ बजे घर से अकेले टेंपो लेकर पडरौना जा रहे थे। बघपरना गांव के समीप टेंपो अचानक पलट गया, जहरुद्दीन उसके नीचे दब गए। सड़क से गुजर रहे लोगों के शोर मचाने पर अगल-बगल के लोग पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक चालक को सिर में गंभीर चोट लगी। सूचना मिलते ही मृतक के पिता मुर्तजा स्वजन के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही शव लेकर घर चले गए। जहरुद्दीन तीन भाइयों में सबसे बड़े और परिवार के इकलौते कमाऊ सदस्य थे। इनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। पत्नी हुस्नेआरा पति की आकस्मिक मौत से बदहवास हैं।

अनियंत्रित बाइक की ठोकर से तीन घायल

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव भलूहा के समीप मंगलवार रात नौ बजे तेजी रफ्तार बाइक की ठोकर से टहलने, प्राथमिक इलाज बाद डाक्टर ने तीनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। निकले तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों सीएचसी हाटा ले जाया गया

बताया जा रहा कि गांव भलूहा निवासी राम नागेंद्र सिंह, रामध्यान निषाद व अशोक प्रसाद गांव के बाहर तिनहवां-बोदरवार मार्ग पर टहल रहे थे। इसी बीच तिनहवा की तरफ से आई बाइक ने राम नागेंद्र सिंह को ठोकर मार दी। साथ रहे रामध्यान व अशोक प्रसाद भागते समय बाइक की चपेट में आकर घायल हो गए। दुर्घटना बाद बाइक चालक भी गिरकर घायल हो गया। उसकी पहचान दिलीप कन्नौजिया निवासी भलुही पिपर टोलवा थाना अहिरौली बाजार के रूप में हुई। दुर्घटना बाद पहुंचे गांव के लोगों ने 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस चालक को अस्पताल ले गई।

दो दुर्घटनाओं में एक घायल, कार क्षतिग्रस्त

तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ हाईवे चौराहा पर मंगलवार को दोपहर बाद दो स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में एक युवक घायल हो गया तथा ओवरटेक के दौरान ट्रक-कार भिड़ंत में कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक बाल-बाल बच गए।

दोपहर एक बजे हाईवे स्थित पैठानी टोला के निकट बस के झटके से थानाक्षेत्र के ही जमुनिया टोला के 25 वर्षीय उमेश घायल हो गए। चालक बस सहित फरार हो गया। दूसरी घटना सलेमगढ़ हाईवे चौराहे पर हुई। दिन में दो बजे बिहार की ओर से एक ही लेन में आ रहे ट्रक व कार एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में आपस में टकरा गए। कार क्षतिग्रस्त हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.