Move to Jagran APP

उत्तराखंड के निवासी श्रमिकों को लेकर दो जून को रवाना होंगी बसें

अपर जिलाधिकारी विन्ध्यवासिनी राय ने बताया कि प्रबंध निदेशक उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम के जारी पत्र के क्रम में मुज्जफरनगर (बस स्टैंड) व बरेली में उत्तराखंड एवं यूपी के श्रमिकों को भेजने एवं लाने के लिए केंद्र बनाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 08:39 AM (IST)
उत्तराखंड के निवासी श्रमिकों को लेकर दो जून को रवाना होंगी बसें
उत्तराखंड के निवासी श्रमिकों को लेकर दो जून को रवाना होंगी बसें

कुशीनगर: लॉकडाउन में कुशीनगर में उत्तराखंड के फंसे श्रमिकों के लिए खुशखबरी है। उन्हें वापस भेजने के लिए सरकार ने सहमति दे दी है। ऐसे लोगों को दो जून को सुबह 10 बजे से पडरौना बस स्टेशन से रोडवेज की बसों से उत्तराखंड भेजा जाएगा।

loksabha election banner

अपर जिलाधिकारी विन्ध्यवासिनी राय ने बताया कि प्रबंध निदेशक उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम के जारी पत्र के क्रम में मुज्जफरनगर (बस स्टैंड) व बरेली में उत्तराखंड एवं यूपी के श्रमिकों को भेजने एवं लाने के लिए केंद्र बनाया गया है। इन स्थानों पर कुशीनगर से 30 बसें श्रमिकों को लेकर कलेक्शन केंद्र पहुंचेगीं तो उत्तराखंड में रह रहे कुशीनगर के श्रमिकों को लेकर 30 बसें आएंगीं, जहां दोनों प्रदेशों के श्रमिकों की अदला-बदली कर वापस लौट जाएंगी। बताया कि इस सिलसिले में कोविड- 19 के सुरक्षा मानक, फिजिकल डिस्टेसिग, सैनिटाइजेशन आदि का पालन करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने सभी सभी एसडीएम, अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद/नगर पंचायतों को निर्देशित किया कि तहसील एवं नगर क्षेत्र में उत्तराखंड के निवासी जो लॉक डाउन में यहां फंसे हैं और अपने निवास स्थान पर जाना चाहते हों तो अपने-अपने तहसील व नगर क्षेत्र में प्रचार कराकर उनका पंजीयन करके उसकी सूची कार्यालय अपर जिलाधिकारी एवं सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, परिवहन, पडरौना डिपो पडरौना को तीन दिन में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इसका विशेष ध्यान रखा जाए कि उत्तराखंड निवासी कोई व्यक्ति छूटने न पाएं। बताया कि 18 बसें पडरौना डिपो की और 12 बसें दूसरे डिपो से मांगी गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.