कुशीनगर: हाटा कोतवाली क्षेत्र के गाव बेलवा सुदामा में हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने से गुरुवार की रात 10 बजे पप्पू की 15 वर्षीय पुत्री रेनू की मौत हो गई, जबकि उसकी मां गुड़िया तथा गांव की निवासी सीमा, अंजू व एक अन्य महिला सीमा सहित चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। वह सभी बेलवा सुदामा गाव की हैं। यह महिलाएं मेला देखने गांव के बाहर जा रही थीं। सभी घायलों को सीएससी हाटा लाया गया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पिकप कब्जे में लिया है।

बाइक की ठोकर से युवक की मौत

पडरौना कोतवाली के रामकोला-पडरौना मार्ग पर गुरुवार की रात नौ बजे बसंतपुर के समीप अज्ञात बाइक की ठोकर से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मिश्रौली चौकी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बहादुर गंज निवासी ओमहरी अपने गाव से पैदल ही सुसवलिया दुर्गा प्रतिमा देखने जा रहे थे, पीछे से आ रही मोटरसाइकिल की ठोकर से रोड पर गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पिकअप की भिड़ंत में बाइक सवार घायल, हालत गंभीर

तरयासुजान सलेमगढ़ फोरलेन चौराहे पर गुरुवार को दोपहर एक बजे विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने सीएचसी तमकुहीराज भेजा, वहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बिहार के गोपालगंज शहर निवासी विकास कुमार गुप्ता और यहीं के सिहोरवा निवासी दीनानाथ बाइक से तमकुहीराज आ रहे थे। बाइक चला रहे विकास को गंभीर चोट आई है। चौकी प्रभारी धनंजय राय ने बताया कि पिकअप सहित चालक पुलिस कब्जे में है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

डिवाइडर से टकराई बाइक,युवक घायल

हाटा: कोतवाली क्षेत्र के गाव सिंघना निवासी विजय गौड़ 25 वर्ष पुत्र राजेश गौड़ गुरुवार की देर रात डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वह भड़कुलवा के पास मेला देखने गए थे।

Edited By: Jagran