कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के पटना मिश्रौली निवासी प्रभाकर मणि ने जालसाजों के खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में कहा है कि बीते 11 अक्टूबर को मोबाइल पर फोन आया कि क्रेडिट कार्ड को चालू करा लें। ओटीपी पूछ कर जालसाज ने खाते से 1,52, 796 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। साइबर सेल के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने पर 12 अक्टूबर को मेल आया कि राजेश कुमार नामक के व्यक्ति की यूपीआई आइडी पर 45450 रुपये की राशि ट्रांसफर हुई है। वहीं हाउसिग काम के खाते में भी पैसे जाने की जानकारी मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

व्यापारी से मारपीट, तहरीर

पडरौना नगर के कन्नौजिया वार्ड पश्चिमी निवासी व्यापारी अभिषेक बंका ने कोतवाली में नामजद तहरीर देकर कुछ लोगों पर मारपीट कर नकदी समेत अन्य सामान छीनने का आरोप लगाया है।

तहरीर के अनुसार वह गुरुवार को दुकान बंद कर, दुकान से 10 हजार रुपये लेकर बकाया वसूली करने मुन्ना कालोनी में जा रहे थे, रास्ते में सात-आठ की संख्या में मौजूद लोगों ने रोक कर मारा-पीटा, नकदी व चेन छीन फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी निर्भय कुमार सिंह ने कहा कि दो पक्षों में मारपीट की सामान्य घटना है। पैसा छीनने का आरोप गलत है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा बख्शा नहीं जाएगा।

गुमटी का ताला तोड़कर चोरी

बुधवार की रात तुर्कपट्टी थाने के गुरवलिया बाजार में चोरों ने गुमटी का ताला तोड़कर कैश बाक्स से दो हजार रुपये व सामान चुरा लिए। क्षेत्र के विजयपुर दक्षिण पट्टी निवासी दुकानदार रीता ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखी है कि वह रोज की भांति फल की दुकान बंद कर घर चली गई। गुरुवार की सुबह जब दुकान पर पहुंची तो ताला टूटा था।

Edited By: Jagran