Move to Jagran APP

कुशीनगर में मारपीट के मामलों में 11 के खिलाफ केस

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की दो घटनाओं में मुकदमा दर्ज किया गया है एक मामले में कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:39 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 12:39 AM (IST)
कुशीनगर में मारपीट के मामलों में 11 के खिलाफ केस
कुशीनगर में मारपीट के मामलों में 11 के खिलाफ केस

कुशीनगर : पटहेरवा थाना क्षेत्र के दो गांवों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मारपीट की पहली घटना रहसू जनोबी पट्टी की है, जिसमें पुलिस ने पकंज शर्मा की तहरीर पर उसी गांव के श्रीनिवास ठाकुर, पट्टू ठाकुर, कुंदन ठाकुर, राजू व परशुराम के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमला करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है दूसरी घटना लबनिया गांव के टोला कपरधिका की है। गांव के छेदी गोंड की याचिका पर अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कसया के आदेश पर पुलिस ने गांव के ही अच्छेलाल, सुखल, गोपीचंद, रामनगीना, तिजिया देवी व बिदा देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नौ लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा

पटहेरवा पुलिस ने न्यायालय के आदेश नौ लोगों के खिलाफ मारपीट सहित एससी-एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। घटना थाना क्षेत्र के गांव बिहार खुर्द का बताया जा रहा है।

गांव के शिव प्रसाद ने न्यायालय में प्रकीर्ण वाद दाखिल कर शिकायत की थी कि उनके द्वारा निमार्ण कार्य कराया जा रहा था कि आरोपित संजय, संतोष, सुनील, हैप्पी, जैकी, अर्जुन, लक्की, विक्की व बुलेट उर्फ मिथलेश अपशब्द कहते हुए लाठी से पीटने लगे। घर की महिलाएं बचाव करने आईं तो उन्हें भी मारा-पीटा गया। चिकित्सीय परीक्षण करा थाने पर तहरीर दिया, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। प्रथम द्रष्टया घटना को गंभीर मानते हुये न्यायालय ने पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर जांच का आदेश दिया। अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कसया न्यायालय के आदेश के अनुपालन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर क्षेत्राधिकारी तमकुही को जांच सौंपी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.