कुशीनगर : जटहां बाजार थाने के गांव खेसिया में गुरुवार की देर शाम पत्नी से कहासुनी के बाद युवक ने फंदे से लटककर जान दे दी। यह देख मां मौके पर ही बेहोश हो गईं तो अन्य स्वजन घर छोड़कर फरार हो गए।

32 वर्षीय मुकेश चौहान गुरुवार को शाम सात बजे घर पहुंचे तो पत्नी उर्मिला से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज वह रोशनदान से साड़ी के सहारे फंदा लगाकर लटक गए, जिससे उनकी मौत हो गयी। बेटे की मौत देख मां माजती देवी बेहोश हो गईं। ग्रामीणों के सहयोग से उनको स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद ने बताया कि गृह कलह को लेकर युवक ने आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि घटना के समय वह नशे की हालत में भी था। मुकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सभी एक ही घर में अलग-अलग रहते हैं। माता-पिता बड़े भाई मनोज के साथ रहते हैं। मृतक के तीन बच्चे हैं। क्षेत्राधिकारी संदीप वर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली।

मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

अहिरौली बाजार क्षेत्र के बरवा बाबू गांव के समीप हाटा पिपराइच मार्ग पर बुधवार की देर रात मार्ग दुर्घटना में 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

क्षेत्र के सेंदुआर के कमलेश चौरसिया अपने मित्र राजेश के साथ बाइक से पिपराइच से अपने गांव लौट रहे थे। बरवा बाबू गांव के निकट खेत के किनारे स्थित झाड़ी से निकले दो बछड़े तेजी के साथ सड़क पर आए और बाइक से टकरा गए। बाइक पर पीछे बैठे कमलेश सड़क पर गिरकर गंभीर रूप घायल हो गए। बाइक चला रहे सुरक्षित बचे मित्र ने घटना की सूचना स्वजन को दी। इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपराइच ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार दो भाई घायल

पडरौना कोतवाली के गांव मठिया चौराहे पर गुरुवार की देर शाम बाइक सवार दो भाई मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। कुबेरस्थान थाना के सरया निवासी मनोज भारती, और मुकेश भारती बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे। पडरौना-कठकुइयां मेन रोड पर मठिया चौराहे के समीप अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। दोनों गंभीर चोट आई। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया है।