Move to Jagran APP

सड़क पर मिली युवक की लाश, शिनाख्त नहीं

कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव के समीप गुरुवार की सुबह सड़क पर युवक की लाश पड़ी मिली। खेत की तरफ जा रहे बम्हरौली गांव के ही कुछ लोग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 10:41 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 10:41 PM (IST)
सड़क पर मिली युवक की लाश, शिनाख्त नहीं
सड़क पर मिली युवक की लाश, शिनाख्त नहीं

संसू, टेंढ़ीमोड़ : कोखराज थाना क्षेत्र के बम्हरौली गांव के समीप गुरुवार की सुबह सड़क पर युवक की लाश पड़ी मिली। खेत की तरफ जा रहे बम्हरौली गांव के ही कुछ लोग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की।

loksabha election banner

बम्हरौली गांव के कुछ लोग गुरुवार की सुबह खेत की तरफ जा रहे थे। इस बीच लोगों ने मंझनपुर मार्ग पर 35 वर्षीय युवक का खून से लथपथ लाश पड़ी देखी। इसकी खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के चेहरे पर कई जगह कटे के निशान थे। साथ ही सिर में गंभीर चोट थी। घटनास्थल पर थोड़ा ही खून पड़ा हुआ है। इसके चलते कुछ लोग हत्या कहीं और कर लाश सड़क पर फेंके जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग वाहन से टक्कर होने पर मौत का कयास लगा रहे हैं। इसके अलावा युवक ने हरे रंग की टीशर्ट व नीली जींस पहन रखी है। देखने से लोग इलाके का ही निवासी मान रहे हैं। इस संबंध में कोतवाल अजीत कुमार पांडेय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो पाएगा। फांसी के फंदे पर लटकता मिला महिला का शव

संसू, पुरखास : सरायअकिल थाना क्षेत्र के बिरनेर निवासी भइयालाल की 40 वर्षीय पत्नी विमला देवी का कई महीने से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। काफी इलाज के बाद भी उसे राहत नहीं मिली। भइयालाल ने बताया कि गुरुवार की सुबह वह मजदूरी के सिलसिले से निकल गया। दोपहर में लौटा और फंदे पर लटकता हुआ विमला का शव देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पति से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सैनी के मेड़ीपुर में मासूम की हत्या का प्रयास, दंपती को पीटा

जासं, कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के मेड़ीपुर निवासी पंचम लाल का गांव के ही एक व्यक्ति से पुरानी रंजिश चली आ रही है। पंचमलाल के मुताबिक 12 अक्टूबर की रात वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहा था। इस बीच विपक्षी अपने तीन साथियों के साथ आया और ज को गोद में उठाकर तालाब में फेंकने जा रहा था। जय के रोने की आवाज सुनकर माया व पंचमलाल की नींद खुल गई। दोनों भागकर विपक्षियों के पास पहुंचे और जय को छीनने लगे। इस पर हमलावरों ने दोनों की जमकर पिटाई की। हमलावरों का तांडव देख ग्रामीणों ने ललकारा तो वह धमकी देते हुए भाग निकले। एसपी ने कोतवाल को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बकाया मांगने पर दी हत्या की धमकी

जासं, कौशांबी : मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के बबुरा गांव के एक युवक से ब्लाक कर्मी ने 15 हजार रुपये उधार के रूप में लिए। अब रुपये देने के बजाए वह हत्या की धमकी दे रहा है। इससे आजिज युवक ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

बबुरा निवासी नितिन कुमार ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि साल भर पहले मंझनपुर ब्लाक में तैनात एक कर्मी ने 15 हजार रुपये उधार के रूप में लिए। कर्मचारी ने वादा किया कि वह दो-तीन माह में रुपये वापस कर देगा। काफी समय बीत जाने के बाद भी कर्मी ने नितिन को रुपये वापस नहीं किया। इस पर उसने मांगना शुरू किया। पहले तो कर्मचारी ने टालमटोल किया। इसके बाद देने से इन्कार करते हुए कहा कि कहीं शिकायत किया तो हत्या कर दी जाएगी। गुरुवार को शिकायत पर कोतवाल ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.