Move to Jagran APP

मंझनपुर क्षेत्र में दातून तोड़ते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत, घटना के बाद से परिवार वालों में छाया मातम

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सेलरहा पश्चिम गांव में दातून तोड़ते वक्त नीम के पेड़ से एक युवक गिर गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन आधे घंटे बाद उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 11:02 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 11:02 PM (IST)
मंझनपुर क्षेत्र में दातून तोड़ते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत, घटना के बाद से परिवार वालों में छाया मातम
मंझनपुर क्षेत्र में दातून तोड़ते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत, घटना के बाद से परिवार वालों में छाया मातम

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सेलरहा पश्चिम गांव में दातून तोड़ते वक्त नीम के पेड़ से एक युवक गिर गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन आधे घंटे बाद उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

सेलरहा पश्चिम निवासी जगदीश का 34 वर्षीय बेटा इंद्र कुमार मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। परिवार वालों का कहना है कि मंगलवार की सुबह करीब सात बजे इंद्र कुमार नीम के पेड़ पर दातून तोड़ने के लिए चढ़ा था। इस बीच अचानक उसका पैर फिसला और वह सिर के बल नीचे आ गिरा। हादसे में इंद्र कुमार के सिर में गंभीर चोट आई। लहूलुहान हालत में उसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वजनों का आरोप है कि इमरजेंसी वार्ड में उस समय कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। स्वास्थ्य कर्मियों के सहारे ट्रीटमेंट किया गया। चिकित्सकों की उदासीनता के चलते इंद्रकुमार ने करीब आधे घंटे बाद तड़पकर दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बाइक की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की गई जान

करारी थाना क्षेत्र के भैला मकदूमपुर गांव के समीप बाइक की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हालत में बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भैला मकदूमपुर निवासी 66 वर्षीय इद्दू खान खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। सोमवार की शाम करीब छह बजे साइकिल से इद्दू खान खेत की तरफ जा रहा था। बेटा अप्सार का कहना है कि इस बीच करारी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी। इससे पिता इद्दू खान सड़क पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण वह लहूलुहान हालत में तड़पने लगा। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में बुजुर्ग को जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार युवक भाग निकला। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने बाइक सवार अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.