Move to Jagran APP

भाइयों से झगड़े के बाद युवक की गई जान

सैनी कोतवाली क्षेत्र के अजुहा कस्बा स्थित भैरों बाबा देव स्थान के समीप मंगलवार सुबह रेलवे लाइन पर एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी और उनसे पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:54 PM (IST)
भाइयों से झगड़े के बाद युवक की गई जान
भाइयों से झगड़े के बाद युवक की गई जान

सैनी कोतवाली क्षेत्र के अजुहा कस्बा स्थित भैरों बाबा देव स्थान के समीप मंगलवार सुबह रेलवे लाइन पर एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी और उनसे पूछताछ के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के लोग घरेलू झगड़े के बाद खुदकुशी की बात कह रहे हैं जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

loksabha election banner

अजुहा कस्बे के शांतिनगर वार्ड तीन मोहल्ला निवासी सूरजबली प्रजापति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसके चार बेटे अलग-अलग अपने परिवार के साथ रहते हैं। 40 वर्षीय बेटे भोंदल की पत्नी शादी के छह माह बाद ही उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। इसके बाद भोंदल अपने अलग घर में अकेले जिदगी गुजर-बसर कर रहा था। परिवार वालों का कहना है कि भोंदल शराब का आदी था। सुबह से लेकर शाम तक ज्यादातर वह नशे में धुत रहा करता था। सोमवार की रात वह नशे में धुत होकर आया और अपने भाइयों से किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उसे समझाया तो वह अपने कमरे में सोने चला गया। आधी रात बाद उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मंगलवार सुबह कस्बे के कुछ लोग भैरो बाबा देव स्थान स्थित रेलवे लाइन के समीप गए तो डाउन लाइन पर भोंदल का शव देख उसके परिवार वालों को खबर दी। वहीं मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अजुहा विजय कुशवाहा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना के पीछे परिवार के लोग खुदकुशी बता रहे हैं जबकि मोहल्ले के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इस संबंध में चौकी प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण की पुष्टि हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.