कसेंदा : पिपरी कोतवाली के रहीमबाद गांव स्थित मोड़ के पास रविवार सुबह एक अज्ञात वाहन से कुचल कर एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से मिले आधार कार्ड के माध्यम से परिवारजनों को सूचना दी है। पुलिस से मिली जानकारी पर पहुंचे स्वजनों ने मृतक की पहचान रोहित कुमार (30) पुत्र राम कृपाल निवासी मेंडवारा के रुप में की। पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मेंडवारा गांव निवासी रामकृपाल के तीन पुत्र हैं। तीनों पुत्र मजदूरी करके परिवार चलाते हैं। बड़ा बेटा रोहित पत्नी व तीन बच्चों के साथ अलग रहता था। रविवार को रोहित मजदूरी करने के लिए प्रयागराज लेबर चौराहे जा रहा था। इसी दौरान सुबह आठ बजे पिपरी थाना क्षेत्र के रहीमबाद गांव स्थित मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन उसे कुचलते हुए निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रहीमाबाद चौकी प्रभारी अवधराज यादव का कहना है की घटना कैसे और किस वाहन से हुई है। इसका पता लगाया जा रहा है। जल्द ही वाहन की पहचान कर ली जाएगी। उधर, घटना से मृतक की मां गीता देवी, बहन रेखा समेत पत्नी प्रीती का रो- रो कर बुरा हाल है।

--------

आटो पलटने से हुई घटना

रोहित कुमार किसी आटो में बैठकर प्रयागराज जा रहा था। आसपास के लोगों की माने तो मोड़ में आटो पलट गया। जिससे दौरान उसका सिर कुचल गया और उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर गाड़ी पलटने पर टूटने वाले शीशे बिखरे पड़े हैं। घटना के बाद जब तक लोग वहां पहुंचते आटो चालक वाहन ले कर फरार हो गया।

-----

पत्नी और बच्चों का कौन बनेगा सहारा

मृतक रोहित कुमार की मां गीता देवी ने बताया कि शनिवार को रोहित पत्नी प्रीती, बेटा अखिलेश, ओमजस व बेटी पल्लवी को कुछ दिनों के लिए ससुराल पूरामुफ्ती के मंहगाव छोड़ कर आया था। रोहित की मौत के बाद पत्नी और तीन बच्चों का कौन सहारा बनेगा ये सोचकर परिवारजन परेशान है। किराये को लेकर युवकों ने बस क्नीनर को पीटा : किराये को लेकर कुछ युवकों से बस परिचालक से विवाद हो गया। युवकों ने क्नीनर को पीटकर उसके पास से नकदी छीन ली। रविवार की दोपहर क्नीनर ने इसकी तहरीर सरायअकिल पुलिस को दी है।

सरायअकिल थाना क्षेत्र के हिमांचल का पुरवा गांव का राहुल पांडेय पुत्र हरिशंकर पांडेय प्राइवेट में बस में क्लीनर है। रविवार को वह बस लेकर प्रयागराज से राजापुर जा रहा था। क्नीनर ने बताया कि प्रयागराज से एक युवक बस में सवार हुआ। युवक से किराया मांगा तो वह भिड़ गया। इसके बाद उसने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया। रक्सराई गांव के समीप कुछ युवक ने बस को रोक लिया। बस रुकते ही करीब आधा दर्जन लोग बस में आ गए। उन्होंने क्लीनर को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसके पास से नकदी लूट ली। क्लीनर ने इसकी तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप