Move to Jagran APP

महिला को घर में कैद कर लगाई आग

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के हिसामपुर परसखी गांव में अवैध कब्जे का विरोध करने पर असलहों से

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 07:59 PM (IST)
महिला को घर में कैद कर लगाई आग
महिला को घर में कैद कर लगाई आग

जासं, कौशांबी : कोखराज थाना क्षेत्र के हिसामपुर परसखी गांव में अवैध कब्जे का विरोध करने पर असलहों से लैस आधा दर्जन दबंगों ने महिला को घर में कैद कर आग लगा दिया। ग्रामीणों के ललकारने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। किसी तरह महिला को घर से बाहर निकाला गया। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन गृहस्थी राख हो चुकी थी। मामले की शिकायत अपर पुलिस अधीक्षक से की गई है।

loksabha election banner

हिसामपुर परसखी निवासी मनीष कुमार के रिहायशी मकान के कुछ हिस्से में विपक्षी कब्जा करने का प्रयास कर रहे है। गुरुवार की शाम मनीष घर पर नहीं था। करीब सात बजे असलहों से लैस आधा दर्जन लोग अवैध निर्माण करा रहे थे। इस बीच मनीष की पत्नी सुमैना देवी ने विरोध किया तो हमलावरों ने उसकी जमकर पिटाई की और घर के अंदर धकेलकर बाहर से कुंडी लगा ली। इसके बाद उसके छप्परनुमा घर में आग लगा दी। दबंगों का तांडव देख ग्रामीणों ने ललकारा तो विपक्षी धमकी देते हुए भाग निकले। आनन-फानन में ग्रामीणों ने जलते हुए घर से सुमैना को बाहर निकाला और आग पर काबू पाने लगे लेकिन तब तक हजारों रुपये कीमत की गृहस्थी राख हो चुकी थी। मामले की शिकायत पुलिस से की गई लेकिन अब तक आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। नतीजतन शुक्रवार को विपक्षियों ने फिर से अवैध निर्माण शुरू करा दिया है। इससे दहशतजदा मनीष व उसकी पत्नी सुमैना ने अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार से गुहार लगाई। एएसपी ने इंस्पेक्टर को निर्देशित किया है कि अवैध निर्माण रुकवाकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.