Move to Jagran APP

मवेशी चुराने आये दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा

पिपरी थाना क्षेत्र के यमुना के तराई वाले गांवों में मवेशी चोर सक्रिय हैं। 26 मार्च को सैदपुर (दुर्गापुर) गांव से चार पशुपालकों के 14 मवेशी चोरी कर लिए गए हैं। इसे लेकर ग्रामीण भी चोरों को पकड़ने की फिराक में थे। मंगलवार की दोपहर मवेशी चोरी करने आये दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:30 PM (IST)
मवेशी चुराने आये दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा
मवेशी चुराने आये दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा

कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के यमुना के तराई वाले गांवों में मवेशी चोर सक्रिय हैं। 26 मार्च को सैदपुर (दुर्गापुर) गांव से चार पशुपालकों के 14 मवेशी चोरी कर लिए गए हैं। इसे लेकर ग्रामीण भी चोरों को पकड़ने की फिराक में थे। मंगलवार की दोपहर मवेशी चोरी करने आये दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दिनदहाड़े हुई वारदात को लेकर गांव में कई घंटे तक कौतूहल बना रहा। सूचना पर पहुंची लोधौर चौकी पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया, लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों को छोड़ दिया गया। इसको लेकर लोगों में नाराजगी है।

loksabha election banner

इलाके के पिपरहाई गांव के लोग दोपहर अपने खेत खलिहान में काम में व्यस्त थे। इसी दौरान गांव के अंदर घूम रहे दो संधिग्ध युवक घुस गए। दोनों युवकों ने घर के बाहर बंधी एक पशुपालक की भैंस को खोलने का प्रयास किया तो लोगों की नजर पड़ गई। इस पर लोगों ने दोनों संदिग्ध युवकों को पकड़ कर बंधक बना लिया और पिटाई करते हुए पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां से पुलिस ने दोनों युवकों को कुछ देर बाद छोड़ दिया। इससे क्षेत्र के लोगों ने लोधौर चौकी पुलिस पर नाराजगी जाहिर किया है। चौकी प्रभारी लोधौर मनोज तोमर का कहना है कि दोनों युवकों का मारपीट की धारा में चालान किया गया है। मामूली बात को लेकर दबंगों ने महिला को पीटा

संसू, कसेंदा : चरवा के अरई सुमेरपुर गांव में मंगलवार की शाम मामूली विवाद में दबंगों ने महिला को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। घायल महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसे मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेज जांच शुरू कर दी है।

अरई सुमेरपुर निवासी रुचि देवी ने बताया कि मंगलवार की शाम उसका पति सुशील से उसकी कहासुनी होने लगी। इस पर गांव का ही एक युवक अपनी पत्नी व बेटे को लेकर आया और बेवजह गाली-गलौज करने लगा। पति-पत्नी ने अपने झगड़े को खत्म कर उससे गाली देने का कारण पूछा तो उसने सुशील की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पर पत्नी रुचि को भी बेरहमी से पीटा। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर हमलावर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.