Move to Jagran APP

ओसा में बालू से ओवरलोड तीन डंपर व सात ट्रक पकड़े

जासं, कौशांबी : ओवरलोड बालू लदे वाहनों की रफ्तार को रोकने के लिए अफसर गंभीर हो गए है। डीएम के निर्दे

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:07 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:07 PM (IST)
ओसा में बालू से ओवरलोड तीन डंपर व सात ट्रक पकड़े
ओसा में बालू से ओवरलोड तीन डंपर व सात ट्रक पकड़े

जासं, कौशांबी : ओवरलोड बालू लदे वाहनों की रफ्तार को रोकने के लिए अफसर गंभीर हो गए है। डीएम के निर्देश के बाद सोमवार को एआरटीओ व मंझनपुर एसडीएम पुलिस बल के साथ ओसा चौराहे पर पहुंचकर वाहनों की जांच की। इस दौरान तीन डंपर चालक बीच सड़क पर वाहनों को खड़ा कर भाग निकले। इससे सड़क पर लंबा जाम लग गया। जांच के बाद तीन डंपर व सात ट्रक पकड़ कर पुलिस को सौंप दिए। तीन वाहन स्वामियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए एआरटीओ ने मंझनपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

जनपद में एक दर्जन से अधिक यमुना के घाटोंमें इन दिनों बालू खनन का कार्य चल रहा है। इन घाटों से हर दिन हजारों की संख्या ट्रक व ट्रैक्टर निकलते हैं। निकलने वाले वाहनों की जांच के लिए ओसा में खनन विभाग की ओर से रवन्ना संग्रह केंद्र बनाया गया। कुछ वाहन चालक बगैर रवन्ना चेक कराए ही वाहनों को लेकर निकल जाते हैं। इसकी शिकायत लिपिक ने अधिकारियों से की थी। इस खेल को दैनिक जागरण ने अपने 19 जनवरी के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसे संज्ञान में लेने के बाद डीएम मनीष कुमार वर्मा ने ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करने का निर्देश एआरटीओ शंकर जी ¨सह व मंझनपुर एसडीएम सतीश चंद्र को कार्रवाई करने का निर्देश दिए, जिसके आधार पर सोमवार की दोपहर अधिकारियों ने ओसा चौराहा पहुंचकर वाहनों की जांच कर दस के खिलाफ कार्रवाई की। जांच के दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.