कौशांबी : सैनी कोतवाली पुलिस ने रविवार को गुटखा से भरी गाड़ी को लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से लूटी गई गुटखा भरी गाड़ी के साथ ही तमंचा व अन्य सामग्री बरामद किया। सभी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के ससुर खदेरी नदी के पास रविवार को चार टाटा सफारी सवार बदमाशों ने गुटखा से भरी पिकअप लूट लिया। गुटखा व वाहन की कीमत करीब 17 लाख आंकी जा रही है। इस लूट कांड का मंगलवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि लूट की घटना के बाद पुलिस वाहनों की चेकिग कर रही थी। सोमवार की रात करीब आठ बजे कानपुर की ओर से एक वाहन आता दिखा जिसे रोका गया तो वाहन चालक अलीपुर जीता की ओर भागने लगा। इस पर पीवीआर 1206 को सूचित कर वाहन का पीछा शुरू कर दिया गया। कड़ा थाना क्षेत्र के लेहदरी गांव के छगुलिया चौराहे के निकट वाहन को घेर लिया गया। जिस पर वाहन सवार सभी बदमाश खेत की ओर भागे। पुलिस ने दौड़ाकर गोविद सिंह पुत्र श्याम सिंह निवासी कुशमरा निजामपुर थाना सौरिक कन्नोज, लाला मिश्रा पुत्र प्रेम नारायण मिश्रा निवासी ससट्टी कानपुर देहात, सौरभ सिंह पुत्र समर सिंह निवासी एमएल जोरौली फेज दो थाना बर्रा कानपुर नगर को पकड़ लिया। आरोपितों के पास से पुलिस ने लूटी गई पिकअप व गुटखा के साथ ही तीन मोबाइल, चैन व 700 रुपये बरामद किया।

--------------

आरटीओ बन सड़क पर रोकते थे वाहन : एसपी की मानें तो आरोपित खुद को आरटीओ बताकर सड़क से गुजर रहे वाहनों को रोक लेते थे और लूट करके फरार हो जाते थे। बताया कि गुटखा लूट में कंपनी का एक कर्मचारी इनके संपर्क में था। जिससे इन्हें वाहन की लोकेशन मिली थी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप